You are here
Home > Politics

सभा में खाली कुर्सियां देख केजरीवाल ने प्रोग्राम किया कैंसिल, आयोजक फूट-फूटकर रोया और बताई सच्चाई..

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अपने भाषण और बयानों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. उनके अनूठे भाषण लोगों को जमकर मनोरंजित करते हैं तो कभी-कभी उन्हें लोगों की आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ता है. मगर यहाँ मामला बिलकुल उल्टा पड़ गया. हरियाणा के भिवानी का एक शख्स केजरीवाल से दुखी होकर फूट-फूटकर रोया है. मामला इतना गंभीर था कि शख्स के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे.

दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का हरियाणा के भिवानी में कार्यक्रम होना था, जिसके आयोजक दयानंद थे. मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किये गये सीएम केजरीवाल को जब भिवानी की नई अनाज मंडी में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के बारे में जानकारी मिली कि वहां तो कुर्सियां खाली हैं तो केजरीवाल ने कार्यक्रम स्थल में जाने से मना कर दिया. इस कदम के बाद आयोजक दयानंद ने जमकर रोना शुरू कर दिया.

दयानंद गर्ग को केजरीवाल के ना आने का बड़ा झटका लगा और उसने इस कार्यक्रम की पूरी सच्चाई रो-रोकर बताई. उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने इस सभा को आयोजित करने के लिए ब्याज पर पैसे लिए थे. अब सीएम केजरीवाल के ना आने से उनका पैसा डूब गया और उनके सम्मान को ठेस पहुंची है. इसके बाद गर्ग सभा स्थल के मैदान पर ही धरने पर बैठ गये.

गौरतलब है कि दयानंद पिछले करीब 15 दिनों से इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपने सारे कामकाज छोड़कर तैयारियों में लगे हुए थे. लेकिन सीएम केजरीवाल के ना आने से उनकी सारी मेहनत पर पानी फिर गया और उन्हें गहरा दुःख पहुंचा है. उनका कहना है कि अब उन पर काफी कर्ज हो गया है. उन्होंने रोते हुए बताया है कि केजरीवाल ने उन्हें मुंह दिखाने लायक तक नहीं छोड़ा है. आगे बताया है कि उनकी बेटी 10 दिनों से पेंसिल लाने की मांग कर रही थी मगर दयानंद उसे टालते रहे और इसी काम में लगे रहे. उन्होंने सोचा भी नहीं था कि सीएम केजरीवाल उन्हें इस तरह धोखा देंगे.

Loading...

Leave a Reply

Top