You are here
Home > Politics

केजरीवाल के बिगड़े बोल: ‘बिहार के लोग 500 का टिकट लेकर दिल्ली आते हैं और लाखों का मुफ्त इलाज कराते हैं’

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल अपने विवादित बयान के चलते सुर्खियों में हैं। अरविंद केजरीवाल ने कुछ ऐसा कहा हैा है जिसके चलते बिहार के लोगों की उनको नाराजगी झेलनी पड़ सकती है।

दरअसल, दिल्ली में स्वास्थ्य सेवाओें की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर हुई है और इसकी वजह से अलग-अलग राज्य के लोग दिल्ली में इलाज कराने आते हैं। इस दौरान अरविंद केजरीवाल के बोल बिगड़ गए।

उन्होंने कहा कि बिहार का एक आदमी 500 रुपये का टिकट लेकर ट्रेन के जरिए दिल्ली आता है और 5 लाख का इलाज मुफ्त में करवा कर चला जाता है। इससे खुशी होती है कि अपने देश के लोग हैं, सबका इलाज होना चाहिए। इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की अपनी क्षमता है, पूरे देश के लोगों का कैसे इलाज करेगी, इसलिए जरूरत है कि सारे देश में स्वास्थ्य सुविधाएं सुधरे।

जाहिर हो अगले साल दिल्ली में विधानसभा के चुनाव होने वाले है और ऐसे में केजरीवाल के तरफ से इस तरह बिहारियों को निचा दिखने वाला वयान उन्हें मुसीबत में दाल सकता है क्युकी दिल्ली में बिहारी वोटरों की संख्या बहुत ज्यादा है और इस वयं के बाद बिहारी वोटर वोट देने से पहले एक बार जरूर सोचेगा !

Loading...

Leave a Reply

Top