You are here
Home > Politics

केजरीवाल बोले- कन्हैया का तो पता नही..मोदी ने जो किया वो देशद्रोह नही है?.. लोगो से मिला ये जबाब!

नई दिल्ली: जेएनयू मामले में दिल्ली सरकार अब भी पुलिस द्वारा फ़ाइल चार्जशीट पर मनन कर रही है और अब तक उस पर हस्ताक्षर नहीं किये गए हैं। शायद ऐसा केजरी-कन्हैया की दोस्ती के कारण हो रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट से खलबली मचा दी है उन्होंने केंद्र सरकार को ही देशद्रोही बना दिया!

केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा है कि “मुझे नहीं पता कन्हैया ने देशद्रोह किया है या नहीं, उसकी जाँच क़ानून विभाग कर रहा है। उधर मोदी जी ने दिल्ली के बच्चों के स्कूल रोके, अस्पताल रोके, CCTV कैमरे रोके, मोहल्ला क्लीनिक रोके, दिल्ली को ठप्प करने की पूरी कोशिश की – क्या ये देशद्रोह नहीं है?”

केजरीवाल के इस ट्वीट पर लोगों की क्या प्रतिक्रिया है पढ़ें

भानु नाम के इस यूजर ने केजरीवाल के लिए लिखा “कुछ तो शर्म करो,नारे सुनने के बाद भी आपको अभी भी संदेह ही है।आपमे और दूसरों में फिर फर्क क्या राह गया।अपनी हर नाकामी को मोदी का नाम देते हो।ऐसी राजनीति तो आप करने नही आये थे।विपरीत परिस्थितियों का सामना करे सिर्फ आरोप लगाने से बात नही बनने वाली।”

वही प्रबीन सिंह नाम के अन्य यूजर ने लिखा “कन्हैया देशद्रोही है सबको मालूम है,केजरीवाल उसका साथी है,तु उसपर केस चलाने का अनुमती क्यो नहीं देता,कोर्ट पर भरोसा नहीं, टुकड़े गैंग, खालिस्तानी आतंकवादी, के साथ खड़े होकर, सर्जिकल स्ट्राइक पर सबुत मांगकर तुमने साबित कर दिया है कि तु सत्ता के लिए कुछ भी कर सकता है”

Loading...

Leave a Reply

Top