Home > राष्ट्रीय > KRK ने कहा तालिबान हामिद अंसारी को उपराष्ट्रपति बनाये, आरही मजेदार प्रतिक्रियाएं !

KRK ने कहा तालिबान हामिद अंसारी को उपराष्ट्रपति बनाये, आरही मजेदार प्रतिक्रियाएं !

News Desk: अफगानिस्तान (Afganistan) में तालिबान (Taliban) का राज होने के बाद वहां की जनता (Public) अन्य देशों का रुख कर रहे है। कुछ दिन पहले तालिबान के एक प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा था कि अब अफगानिस्तान की सत्ता उनके हाथों में है। इसलिए स्थिति धीरे-धीरे सामान्य करने के लिए लोग अपने अपने कामों पर लौटे और साथ ही साथ स्कूल (School), कॉलेज (College) इत्यादि भी नियमित रूप से चालू किया जाए। इसके बाद ही फिल्म समीक्षक KRK ने भारत के उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ( Vice President Hamid Ansari) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया ह, जिसे जानना आपको बेहद जरूरी है। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

हिंदी सिनेमा जगत में रिलीज होने वाली फिल्मों के समीक्षक कमाल राशिद खान (Kamaal R. Khan) जिन्हें KRK भी कहा जाता है। KRK ने तालिबान और अफगानिस्तान की स्थिति को देखते हुए कहा है कि अगर उन्हें योग्य उपराष्ट्रपति की आवश्यकता हो तो भारत से हामिद अंसारी को ले जा सकते हैं। आगे उन्होंने कहा कि हामिद अंसारी को भारत में ड र भी लगता है। और उपराष्ट्रपति का अनुभव भी है। आगे उन्होंने कहा कि हामिद अंसारी तालिबान के लिए बिल्कुल योग्य उपराष्ट्रपति हैं। बस उन्हें एक मौका देने की आवश्यकता है।

KRK के इस ट्वीट क्व बाद तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है, उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल भी हो रहा है, सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे हैं जवाब…