Monday, February 17, 2020
Home > India > कुमार विश्वास का केजरीवाल पर हमला, किया ऐसा tweet की बोलती हुयी बंद

कुमार विश्वास का केजरीवाल पर हमला, किया ऐसा tweet की बोलती हुयी बंद

कुमार विश्वास का आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला। विश्वास ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली सरकार पर शाहीन बाग में गुंडे भेजने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कहा ये सब आप का किया-कराया है।

नई दिल्ली: शाहीन बाग़ में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के लिए बीजेपी पर आरोप लगाने वाले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर उनके पूर्व सहयोगी कुमार विश्वास ने बड़ा हमला बोला है। विश्वास ने एक ट्वीट कर आप पर वहां अपने गुंडों को बैठाने का आरोप लगाया।

केजरीवाल ने शाहीन बाग में प्रदर्शन के लिए बीजेपी को ही जिम्मेदार ठहराया था। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि शाहीन बाग में बंद रास्ते की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है। उन्होंने इसके लिए सीधे तौर पर बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया। केजरीवाल ने लिखा, ‘बीजेपी नहीं चाहती कि रास्ते खुलें। बीजेपी गंदी राजनीति कर रही है।’ नई दिल्ली विधानसभा से चुनाव मैदान में उतरे केजरीवाल ने बीजेपी को सलाह देते हुए कहा कि उसके नेताओं को तुरंत शाहीन बाग जाकर बात करनी चाहिए और रास्ता खुलवाना चाहिए।

बता दें कि केजरीवाल ने एक ट्वीट पर कहा था कि बीजेपी शाहीन बाग पर गंदी राजनीति कर रही है। इसी पर विश्वास ने ट्वीट से केजरीवाल और आप पर हमला बोला। विश्वास ने केजरीवाल पर छल करने का भी आरोप जड़ा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘अपने अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएं दूसरे? तुम्हारा निर्वीर्य नायब शाहीन बाग के साथ खड़ा हूं, तुम कह रहे हो हटाओ। अपनी हर गैर-मुनासिब सी जहालत के लिए, बारहा तू जो ये बातों के सिफर तानता है, छल-फरेबों में ढके सच के मसीहा मेरे, हमसे बेहतर तो तुझे,तू भी नहीं जानता है।’

शाह ने बोला था केजरीवाल पर हमला
बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को एक चुनावी बैठक में कहा कि दिल्ली के चुनाव में बीजेपी के लिए मतदान करने से ‘शाहीन बाग जैसी हजारों घटनाएं’ रुकेंगी। शाह ने विभिन्न मुद्दों पर आप चीफ अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित कई विपक्षी नेताओं पर हमला करते हुए कहा कि केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही देश की सुरक्षा सुनिश्चित कर सकते हैं। बाबरपुर निर्वाचन क्षेत्र में बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार करते हुए उन्होंने कहा, ‘बीजेपी उम्मीदवार को आपका मत दिल्ली और देश को सुरक्षित बनाएगा और शाहीन बाग जैसी हजारों घटनाओं को रोकेगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *