Monday, February 17, 2020
Home > India > कुमार विश्वास का AAP पर हमला, TWEET कर AAP पार्टी की उड़ाई खिल्ली।

कुमार विश्वास का AAP पर हमला, TWEET कर AAP पार्टी की उड़ाई खिल्ली।

दिल्ली में 8 फरवरी को सिर्फ एक चरण में मतदान होने हैं। नतीजे 11 फरवरी को आएंगे। इस बार भी आम आदमी पार्टी (AAP), भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच कड़ा मुकाबला है। सभी दलों के नेता धुआंधार प्रचार में व्यस्त हैं।मालूम हो कि दिल्ली के शाहीन बाग में लगभग डेढ़ महीने से नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन जारी है।

गौरतलब है कि कुमार विश्वास लगातार आम आदमी पार्टी पर हमलावर रहे हैं, इससे पहले भी उन्होंने केजरीवाल के द्वारा शाहीन बाग में नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन को लेकर बीजेपी पर ‘गंदी राजनीति’ करने का आरोप लगाए जाने पर ट्वीट कर कहा था,’अपने अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएं दूसरे? तुम्हारा निर्वीर्य नायब शाहीन बाग के साथ खड़ा हूं, तुम कह रहे हो हटाओ’। ‘अपनी हर ग़ैर-मुनासिब सी जहालत के लिए, बारहा तू जो ये बातों के सिफ़र तानता है, छल-फरेबों में ढके सच के मसीहा मेरे, हमसे बेहतर तो तुझे, तू भी नहीं जानता है।’

चुनाव के कारण राजनीतिक बयानबाजी तेज होती जा रही है। कवि से राजनेता बने कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के बयान पर हमला बोला है। हाल ही में संजय सिंह ने शाहीन बाग के लोगों से प्रोटेस्ट वापस लेने की अपील की थी। मीडिया रिपोर्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाया कि शाहीन बाग का मामला AAP के द्वारा ही शुरु करवाया गया है। कुमार विश्वास ने कहा,”जिस अमानती गुंडे और उसके जोड़ीदार शरजिल इमाम से शुरू करवाया था उन्हें ही भेज कर उठवा दो,कह किस से रहे हो ? खुद का दांव जब खुद पर उल्टा पड़ने लगा तो ये बयानबाज़ी? चादर लगी फटने तो प्रसाद लगा बंटने”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *