Home > राष्ट्रीय > BJP नेता खुशबू ने योग्यता पर सवाल उठाने वालो को दिया करारा जवाब, कहा: ‘पढ़ी लिखी नहीं हूं तो क्या?’

BJP नेता खुशबू ने योग्यता पर सवाल उठाने वालो को दिया करारा जवाब, कहा: ‘पढ़ी लिखी नहीं हूं तो क्या?’

हाल ही में बीजेपी में शामिल हुई खुशबू सुंदर लगातार ट्रोलर्स और अपनी पूर्व पार्टी कांग्रेस पर जमकर निशाना साध रही हैं। अभिनेत्री-राजनीतिज्ञ ने अपनी शैक्षिक योग्यता पर किए गए हमले को लेकर भी विपक्ष को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने परिवार का समर्थन करने के लिए पढ़ाई छोड़ दी थी, लेकिन आज वह लोगों को शिक्षित करने की दिशा में काम कर रही हैं।

खुशबू ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा- “अब विपक्ष को मेरी क्वालिफिकेशन से समस्या है। मैं एक विशेषाधिकार प्राप्त परिवार में पैदा नहीं हुई थी इसलिए मुझे अपने परिवार को आर्थिक रूप से समर्थन देने के लिए 8 वीं कक्षा में स्कूली शिक्षा छोड़नी पड़ी। हां मैं अशिक्षित हूं। तो क्या? कम से कम मैं अपने समर्थन से यह तो सुनिश्चित करती हूं कि दूसरे लोग शिक्षित हों।”

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा- “यदि अकेले किताबें आपको शिक्षित करती हैं, तो हमारे पास कामराज नहीं होते। मुझे अपनी योग्यता साबित करने के लिए कागज के टुकड़े की आवश्यकता नहीं है। कम से कम मैं उन लोगों से तो आगे हूं, जो शिक्षित होने के बावजूद निरक्षर हैं। मूर्खों की तरह व्यवहार करने के बजाय, अगर आप कर सकते हैं तो एक बालिका को शिक्षित करने की कोशिश करें।”

विभिन्न भाषाओं में 200 फिल्मों में अभिनय करने वाली खुशबु सुंदर पिछले साल अक्टूबर में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई थी। पार्टी में उनके अब तक के सफ़र का मुख्य आकर्षण वेल यात्रा में उनकी भागीदारी रही है, जिसके जरिए जनता से बीजेपी के जुड़ाव को स्थापित करने की कोशिश की गई थी।

जब उन्होंने वेल यात्रा से जुड़े एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया गया था, तब उन्हें हिरासत में भी ले लिया गया था। मनुस्मृति पर वीसीके प्रमुख थोल थिरुमावलवन की टिप्पणियों का विरोध करते हुए भी सुंदर को गिरफ्तार किया गया था।