Home > राष्ट्रीय > छत्तीसगढ़ नक्सली हमले पर कन्हैया कुमार ने कीट ट्वीट, मालिनी अवस्थी ने दिया करारा जवाब

छत्तीसगढ़ नक्सली हमले पर कन्हैया कुमार ने कीट ट्वीट, मालिनी अवस्थी ने दिया करारा जवाब

सीपीआई नेता और जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने ट्विटर पर छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में मारे गए जवानों को लेकर एक ट्वीट किया। जिसके बाद कन्हैया सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। दरअसल, कन्हैया कुमार ने अपने ट्वीट में नक्सली हमले में मारे गए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उनके बेटे जय शाह को निशाने पर लिया। उनके इसी ट्वीट को लेकर कई ट्विटर यूजर्स और नामी गिरामी हस्तियों ने उनकी क्लास लगा दी।

जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, “उनके इस ट्वीट को 18 हजार सेबाप गृहमंत्री-बेटा बीसीसीआई सेक्रेटरी बाप किसान-बेटा जवान बेशर्म सत्ता से पूछिए कि कितने मंत्रियों के बच्चे फ़ौज में शामिल होते हैं? कायराना नक्सली हमले में लहू देश के आम लोगों का बहता है और कुर्सीजीवी इसका फ़ायदा उठाते हैं देश को ये साज़िश समझना होगा। वीर जवानों व किसानों को नमन!” कन्हैया के इस ट्वीट पग आग बबूला हो गए और यूजर्स ने उनके इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रिया दी।

कन्हैया के इस ट्वीट पर मशहूर लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। मालिनी अवस्थी ने कन्हैया कुमार को निशाने पर लेते हुए कहा, “नेता बनने की कोशिश में दर दर भटकने वाले, अपनी जमानत तक न बचा सकने वाले, देश के टुकड़े हजार का नारा गढ़ने वाले”, “जवानों की शहादत पर उत्सव मनाने वाले”, नक्सलियों को क्रांतिकारी मानने वाले, नक्सल कॉमरेड फिर से बिल से निकल आये हैं! पहचानिए और दुत्कारिए नक्सलियों के इन पोषकों को।”

गौरतलब हो, शनिवार को छत्तीसगढ़ के बीजापुर में माओवादियों के साथ हुए मुठभेड़ में सुरक्षा बल के 22 जवान शहीद हो गए। साथ ही करीब 31 जवान इस हमले में घायल हो गए। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां कइयों की हालत नाजुक बनी हुई है। इसके अलावा माओवादियों के साथ हुई मुठभेड़ के बाद कोबरा बटालियन के एक जवान लापता हैं। सुरक्षा बल लापता जवान के लिए सर्च ऑपरेशन कर रही है।