Home > राष्ट्रीय > पकड़ा गया रोटियों पर थूक लगाने वाला नौशाद, पहले जमकर हुई पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

पकड़ा गया रोटियों पर थूक लगाने वाला नौशाद, पहले जमकर हुई पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

मेरठ: सोशल मीडिया पर लोग कुछ दिनों से गुस्सा जाहिर करते हुए एक वीडियो शेयर कर रहे थे। जिसमें एक सख्स रोटियों पर थूक लगता दिखाई दे रहा है। यह वीडियो मेरठ के अरोमा गार्डन हाउस में शादी समारोह के दौरान रोटियों का बताया जा रहा था।

प्राप्त खबर के मुताबिक इस थूक लगाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं और एक महिला वकील ने आरोपी की जमकर पिटाई की। पिटाई का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

गौरतलब है कि, सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में ‘नान’ बना रहा युवक रोटियों पर थूक लगाता नजर आ रहा था। जिसके बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने मेडिकल थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी नौशाद पुत्र अख्तर को लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन कॉलोनी स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं और एक महिला एडवोकेट ने आरोपी की जमकर पिटाई की। पुलिस जैसे-तैसे आरोपी को बचाकर थाने लेकर पहुंची।

वायरल हुआ था वीडियो
बता दें कि, शुक्रवार की दोपहर जिले के कई लोगों के मोबाइल पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें किसी शादी समारोह में रोटी बनाने वाला युवक ‘नान’ के ऊपर थूक लगाकर उसे तंदूर में डाल रहा था। इस वीडियो को मेडिकल थाना क्षेत्र के अरोमा गार्डन का बताया जा रहा था।

वहीं, रोटी बनाने वाले युवक को संप्रदाय विशेष का बताया जा रहा था। हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने आरोपी पर लोगों का धर्म भ्रष्ट करने और कोविड की महामारी फैलाने का आरोप लगाया था।