Home > राष्ट्रीय > मिया खलीफा ने किया किसान आंदोलन का समर्थन, ट्विटर पर आई ट्रोल्स की बाढ़

मिया खलीफा ने किया किसान आंदोलन का समर्थन, ट्विटर पर आई ट्रोल्स की बाढ़

पॉपस्टार रिहाना के बाद अब मिया खलीफा ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है। मिया खलीफा ने लिखा है, ‘कौन-सा मानवाधिकार उल्लंघन हो रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आसपास इंटरनेट काट दिया?’ पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा का यह ट्वीट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। रिहाना और ग्रेटा थनबर्ग के बाद वह तीसरी हस्ती हैं, जिन्होंने हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है।

रिहाना के अलावा मिया खलीफा भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। मिया खलीफा ने अपने ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें प्रदर्शनकारियों के हाथों में एक पोस्टर है, जिसमें लिखा है, ‘किसानों को मारना बंद करो।’

इससे पहले मंगलवार रात को रिहाना ने किसान आंदोलन से जुड़ी एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया था, ‘हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं।’ वहीं ग्रेटा थनबर्ग ने मूवमेंट के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘हम भारत में चल रहे किसान आंदोलन के साथ मजबूती से खड़े हैं।’ रिहाना की ओर से ट्वीट किए जाने के बाद कंगना ने उन्हें तीखा जवाब दिया था। कंगना रनौत ने रिहाना को मूर्ख करार देते हुए कहा था कि हम इस पर चर्चा इसलिए नहीं कर रहे हैं क्योंकि आंदोलन करने वाले लोग किसान नहीं हैं बल्कि आतंकवादी हैं।

मियां खलीफा के इस ट्वीट पर लोग खूब ट्रॉल कर रहे है। मिया खलीफा के इस ट्वीट के बाद पत्रकार अनुराग मुस्कान ने लिखा, “ख़बर एक- पॉप स्टार रेहाना के बाद अडल्ट स्टार मियाँ ख़लीफ़ा ने भी किसान आंदोलन का समर्थन किया।
ख़बर दो- किसान नेता राकेश टिकैत का मंच भरभरा के गिरा।
नोट- ये दोनों ख़बरें अलग-अलग हैं इनका आपस में कोई लेना-देना नहीं है।?”

अंजान नाम के यूजर ने जबाब दिया “मैं कई वर्षों से जानता हूं,#मियां_खलिफा बहुत मेहनती किसान हैं।साधारण किसान दो बैलों को हीं वश में करने में थक जाते हैं और बड़ी मशक्कत से खेत जोतवाते हैं।लेकिन ये असाधारण हैं,ये चार चार बैलों को साथ लेकर अपने खेत में हल चलवाती रहती हैं।पसीने से तर बतर होकर भी हार नहीं मानती हैं।?”

राजीव पटेल ने लिखा “गाजर,मूली, खीरे की चिंता ने मियां खलीफा को कृषि समर्थक बना दिया, और मेरा कहने का तात्पर्य खाने के सलाड़ से हैं,बाकी जैसी जिसकी सोच”

ऋषि बागरी का जबाब