Home > राष्ट्रीय > उत्तराखंड: तीन बच्चों की मां को भगा ले गया मोहम्मद दानिश, पति ने खोज निकाला! मामला दर्ज

उत्तराखंड: तीन बच्चों की मां को भगा ले गया मोहम्मद दानिश, पति ने खोज निकाला! मामला दर्ज

अल्मोड़ाः धारानौला क्षेत्र से प्रेमी संग फरार हुई महिला बरामद हो गई है. महिला को उसके ही पति ने खोज निकाला. साथ ही प्रेमी को पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. महिला तीन बच्चों की मां है. जो अपने बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई थी.

दरअसल, अल्मोड़ा नगर के धारानौला क्षेत्र में बिहार के सिवान जिले का निवासी नंदू प्रसाद करीब 33 सालों से परिवार के साथ रह रहा है. उसके तीन बच्चे हैं और बड़ी बेटी 19 साल की बताई जा रही है. पिछले दिनों उसकी पत्नी उम्र लगभग (35) घर से भाग गई थी. जिसके बाद नंदू ने पुलिस में तहरीर दी थी.

वहीं, पत्नी के तीन बच्चों को छोड़ कर अचानक गायब होने से पति खासा परेशान था. उसने कई जगह पत्नी की तलाश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. इधर शनिवार को उसे पता चला कि पत्नी चितई के पास किसी युवक के साथ देखी गई है. यह सुनते ही पति तीनों बच्चों के साथ लेकर मौके पर पहुंचा. जहां महिला एक युवक से साथ मिली.

जिसे देख नंदू का पारा चढ़ गया और पत्नी के साथ मिले युवक को खूब खरी-खोटी सुनाई. इतना ही नहीं दोनों के बीच हाथापाई भी हो गई. इधर, पुलिस ने पत्नी को पति के साथ घर भेज दिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि पति की तहरीर पर आरोपी मो. दानिश (31) पुत्र फरमोद हुसैन निवासी कटोराताल काशीपुर के खिलाफ धारा 498, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Input: ETV Uttrakhand