You are here
Home > Politics

प्रेमी फिरदौ.. के आगे गिड़गिड़ाती रही Msc की छात्रा,बोली-“मुझे मार लो लेकिन ऐसा काम मत करो”

रामानुजगंज. नगर के वार्ड क्रमांक एक में सोमवार को एक युवक ने 23 वर्षीय एमएससी की छात्रा को फोन पर चैटिंग के दौरान आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर इतना प्रताडि़त किया कि तंग आकर युवती ने आत्महत्या कर ली। युवती ने घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है।

पूरी चैटिंग के दौरान मृतिका युवक के पास फोटो नहीं डालने की बात को लेकर गिड़गिड़ाती रही, लेकिन वह लगातार धमकी दे रहा था, युवती ने उससे ये भी कहा था कि भले मुझे मार डालो लेकिन फोटो मत डालो।

रामानुजगंज के वार्ड क्रमांक-एक में अस्पताल के बगल में रहने वाली 23 वर्षीय पूर्णिमा गुप्ता पिता ओमप्रकाश गुप्ता को नगर के ही वार्ड क्रमांक-13 में रहने वाले फिरदौस आलम सोमवार को वाट्सएप चैटिंग कर आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की लगातार धमकी दे रहा था।

उसने चैटिंग के दौरान युवती की फोटो डालकर उसका स्क्रीन शॉट भेजा व कहा कि बस इसे अपलोड करना है, इस पर काफी देर तक पूर्णिमा चैटिंग में फोटो नहीं डालने की बात लिखकर युवक के सामने गिड़गिड़ाती रही।

युवती ने उसे यह भी कहा कि मुझे मार डालो लेकिन फोटो डालकर बदनाम मत करो। लेकिन वह धमकी देता रहा। काफी देर की बातचीत के बाद दोपहर लगभग 12.46 बजे अंतिम मैसेज लिखकर पूर्णिमा ने घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी। इसके बाद परिजन उसे तत्काल अस्पताल ले गए, यहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एमएससी की छात्रा थी युवती युवती शासकीय लरंगसाय स्नातक महाविद्यालय में एमएससी की छात्रा थी और पढ़ाई में काफी होनहार थी। वह एमएससी के साथ ही उड़ान कोचिंग से पीएससी की तैयारी कर रही थी। इस घटना से मृतक के परिजन सदमे में हैं। वहीं रामानुजगंज पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

Loading...

Leave a Reply

Top