Home > राष्ट्रीय > जया बच्चन के ‘थाली’ वाले बयान पर मुकेश खन्ना बोले- फिल्म इंडस्ट्री किसी की जागीर नहीं..

जया बच्चन के ‘थाली’ वाले बयान पर मुकेश खन्ना बोले- फिल्म इंडस्ट्री किसी की जागीर नहीं..

बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर मुद्दा काफी बढ़ गया है। दरअसल हाल ही में अभिनेता और भाजपा सांसद रवि किशन ने संसद में बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था। रवि किशन के बयान के बाद जया बच्चन ने कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद कर रहे हैं। जया बच्चन के बयान पर मुकेश खन्ना का रिएक्शन सामने आया है।

मुकेश खन्ना ने कहा, ‘कोई कहता है कि जिस थाली में खाते हो, उसी में छेद करते हो। ये बहुत ही गलत बयान है। इस फिल्म इंडस्ट्री में सभी को काम करने का अधिकार है। यह इंडस्ट्री किसी की जागीर नहीं है। कई सालों से यह इंडस्ट्री चल रही है।

मुकेश ने आगे कहा, ‘इस इंडस्ट्री में हर कोई कड़ी मेहनत करता है। आपने हमें खाना नहीं दिया है। आपको यह टिप्पणी करनी चाहिए थी कि रवि किशन ने सही कहा या गलत। फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोग हैं, जो ड्रग्स लेते हैं। यह अपराध है। इन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। फिल्म इंडस्ट्री को साफ-सफाई की जरूरत है। सच हमेशा कड़वा होता है।’

वहीं एक इंटरव्यू में मुकेश ने कहा कि वह सदन में इतना शोर क्यों कर रही थीं। हम यह नहीं कह रहे हैं कि इंडस्ट्री में हर कोई बुरा है। हम कह रहे हैं कि कुछ बुरे हैं और कुछ अच्छे हैं इसलिए हम सिर्फ सवाल कर रहे हैं कि कौन बुरा है और कौन अच्छा है? उसके लिए हमें एफबीआई, नारकोटिक्स की जांच की आवश्यकता है। आप विरोध क्यों कर रहे हैं? 

जया बच्चन ने कहा था: राज्‍यसभा सांसद जया बच्‍चन ने कहा, ‘जिन लोगों ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्‍कुल सहमत नहीं हूं।’ मैं सरकार से अपील करती हूं कि वो ऐसे लोगों से कहे कि इस तरह की भाषा का इस्‍तेमाल न करें।’ यहां कुछ लोग  हैं जो ‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।’ 

Input: Live Hindustan