You are here
Home > Politics

माता वैष्णो देवी दर्शन को गए नवजोत सिंह सिद्धू का कटरा में विरोध, श्रद्धालुओं ने लगाए ‘मोदी-मोदी’ के नारे

कांग्रेस के चुनाव स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू को जम्मू-कश्मीर में लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. कटरा पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू को श्रद्धालुओं ने घेर लिया और मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे. बताया जा रहा है कि सिद्धू नवरात्रि के पहले वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पहुंचे थे.

नवजोत सिंह सिद्धू के हुए इस विरोध को जम्मू-कश्मीर बीजेपी ने जायज ठहराया है. बीजेपी का कहना है कि भारत विरोधी बयानबाजी के कारण लोग सिद्धू से नाराज हैं. बता दें, पुलवामा आतंकी हमले के बाद सिद्धू ने पाकिस्तान से बातचीत जारी रखने की अपील की थी. इससे करतारपुर कॉरिडोर को पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान की तारीफ कर चुके हैं. इन दोनों घटनाओं के बाद से ही वह बीजेपी के साथ अपनी पार्टी के निशाने पर आ गए थे.

इसी विरोध के कारण उन्हें अस्थायी तौर पर द कपिल शर्मा शो से भी हटा दिया गया था. हालांकि, सिद्धू अभी भी अपने बयान पर कायम हैं. इसके अलावा वह सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक मंचों पर मोदी सरकार के खिलाफ लगातार बयानबाजी करते आ रहे हैं.

पुलवामा आतंकी हमले और बालाकोट एयरस्ट्राइक पर नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करके लिखा, ‘सरहदों पर बहुत तनाव है क्या, कुछ पता तो करो चुनाव है क्या. जवानों की शहादत पर सियासत करके इलेक्शन नहीं जीत पाओगे. 40 जवान शहीद हुए, कितने आतंकी मरे? 56 इंच का सीना कहां गया? तालिम का ज़ोर इतना, तहज़ीब का शोर इतना, बरक़त क्यों नहीं होती, तुम्हारी नीयत में ख़राबी है.’

वहीं, मिशन शक्ति पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, ‘जनता को अंतरिक्ष में मत घुमाओ, ज़मीन पे वापिस लाओ, सही मुद्दों से मत भटकाओ.’ इन बयानों के कारण सिद्धू बीजेपी के निशाने पर हैं. कटरा की ही तरह कई जगह उन्हें विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

Loading...

Leave a Reply

Top