Home > राष्ट्रीय > NDTV के को-फाउंडर प्रणय रॉय जहीर की खुशी, लिखा- Ex. प्रेसिडेंट ट्रम्प..” यूजर्स ने जमकर किया ट्रॉल

NDTV के को-फाउंडर प्रणय रॉय जहीर की खुशी, लिखा- Ex. प्रेसिडेंट ट्रम्प..” यूजर्स ने जमकर किया ट्रॉल

अमेरिका के 46वें राष्‍ट्रपति के रूप में जो बाइडेन (Joe Biden) ने शपथ ले ली है. उनसे पहले कमला हैरिस (Kamala Harris) ने देश की पहली महिला उपराष्ट्रपति के रूप में शपथ ली. वह देश की 49वीं उपराष्ट्रपति हैं.उन्‍हें अमेरिका की पहली महिला उप राष्‍ट्रपति बनने का गौरव भी हासिल हुआ है.अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन ने शपथ लेने के बाद कहा कि हम अमेरिका को एकजुट करेंगे. यह लोकतंत्र का दिन है, यह अमेरिका का दिन है. यह उम्मीद, दोबारा खड़े होने और हर चुनौती से निपटने का दिन है. जो बाइडेन (Joe Biden) के शपथ ग्रहण को लेकर NDTV के को-फाउंडर प्रणय रॉय ने भी खुशी जाहिर की।

प्रणय रॉय ने ट्वीट किया: “भूतपूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प। ओ ओ ओ ओ हो हो हो हो..।” प्रणय रॉय ने इस ट्वीट के जरिए डोनाल्ड ट्रंप पर चुटकी ली। उनके इस ट्वीट पर फैन्स और उनके आलोचक जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

प्रणय रॉय को जबाब देते हुए एक यूजर ने लिखा, “भाई तुम ऐसे खुश क्यूं हो रहे हो सट्टे में पैसे वैसे लगे थे क्या?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ऐसे खुश हो रहा जैसे टैक्सचोरी का मामला निपट गया तेरा पोंड रॉय”

रॉय के इस ट्वीट पर दीपक पंचोली नाम के एक यूजर ने लिखा, “ये तो खुश ऐसे हो रहा है जैसे ट्रंप ने इसका गला घोंट रखा था और बिडेन आकर इसका सारा टैक्स माफ कर देगा। मत भूल तेरा पीएम अब भी मोदी ही है”

एक यूजर ने लिखा ये इसलिए खुश हो रहा है क्योकि ट्रम्प ने चाटुकार पत्रिकारिता के लिए सीधे तौर पर दलाल शब्द कहा था

आपको बता दे Sebi ने NDTV के प्रवर्तकों प्रणय रॉय (NDTV promoter Prannoy Roy) और राधिका रॉय (NDTV promoter Radhika Roy) पर 2 साल के लिए शेयर बाजार में कारोबार करने पर रोक लगाने के फैसले के बाद 1-1 करोड़ रुपए की पेनाल्‍टी और लगाई है। यह कार्रवाई भेदिया कारोबार में शामिल होने के चलते की गई है।