You are here
Home > Politics

वायरल हुआ दलेर मेहंदी का सॉन्ग ‘वर्ल्ड कप हमारा है’, बोले- ‘इंडिया सब पे भारी है

.

दलेर मेहंदी का गाना ‘वर्ल्ड कप हमारा है’ कुछ महीने पहले रिलीज किया गया था जिसे टीम इंडिया के एंथम के रूप में भी लिया गया था. इस गाने को अबतक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली: आईसीसी विश्व कप 2019 (World Cup 2019) में सेमी फाइनल में टीम इंडिया के पहुंचने के बाद से गेम और भी रोचक हो गया है. वहीं देश में बैठे क्रिकेट के फैंस भी अपनी टीम को सपोर्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अपनी पूरी कोशिस पे लगे हुए है इंडिया की जीत के लिए जहां लोग अपने स्तर पर पूरे जोश के साथ सोशल मीडिया पर क्रिएटिव पोस्ट शेयर कर रहे हैं तो वहीं म्यूजिक इंडस्ट्री भी लगातार टीम इंडिया का जोश बढ़ाने में लगी हुई है. भोजपुरी सॉन्ग ‘हमार इंडिया वर्ल्ड कप लाई’ के बाद दलेर मेहंदी का गाना ‘वर्ल्ड कप हमारा है’ फिर से यूट्यूब पर देखा जा रहा है.

दलेर मेहंदी का गाना ‘वर्ल्ड कप हमारा है’ कुछ महीने पहले रिलीज किया गया था जिसे टीम इंडिया के एंथम के रूप में भी लिया गया था. इस गाने को अबतक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं इस गाने के बोल इतने जोशीले हैं कि आप भी इसे सुनकर ख़ुशी से नाच उठेंगे.

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम इस वर्ल्ड में पूरे जोश और दम के साथ सेमी फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही है. आईसीसी रैंकिंग में भारत ने दूसरे पर कब्जा कर लिया है. इसी के साथ टीम इंडिया ने विदेश में अपना झंडा बुलंद करने में भी कामयाबी हासिल की है. इंडिया की जीत की कामना कर रहे है करोड़ों फैंस देश में रहकर अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए सबकुछ कर रहे हैं. और इसी के साथ वे बहुत खुश भी है चहते है की टीम इण्डिया और आगे बढ़े इसी कड़ी में बिहार के भोजपुरी सिंगर सनी गहलोरी का गाना ‘हमार इंडिया वर्ल्ड कप लाई’ यूट्यूब पर गदर मचा रहा है.

Loading...

Leave a Reply

Top