Home > राष्ट्रीय > न्यूज इंडिया की एंकर निदा अहमद सियासत के मैदान में उतरी, यूपी के संभल से लड़ेंगी चुनाव

न्यूज इंडिया की एंकर निदा अहमद सियासत के मैदान में उतरी, यूपी के संभल से लड़ेंगी चुनाव

न्यूज इंडिया (News India) की प्रमुख एंकर (Anchor) निदा अहमद (Nida Ahmed) अब सियासत के मैदान में हाथ आजमायेंगी। निदा अहमद कई वर्षों से टेलीविजन पत्रकारिता में सक्रिय थी। न्यूज इंडिया के पहले वे इंडिया न्यूज, ज़ी यूपी-उत्तराखंड, तेज (गुड न्यूज टुडे), समाचार प्लस, ईटीवी के साथ भी काम कर चुकी हैं।

कॉंग्रेस के टिकट पर वे आगामी उत्तरप्रदेश चुनाव में संभल सीट से चुनाव लड़ेंगी। गौरतलब है कि निदा संभल की ही है और इनका जन्म भी वही हुआ। वो प्रियंका गांधी के ‘लड़की हु लड़ सकती हूं’ स्लोगन को एक नई उर्जा और मुकाम तक पहुचाने में कितनी कामयाब होती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

अपनी सियासी सफर के बारे में जानकारी देते हुए निदा सोशल मीडिया पर लिखती हैं –


लड़की हूं लड़ सकती हूं 🙏🏻

मैं तहे दिल से पार्टी का शुक्रिया अदा करते हुए पार्टी को विश्वास दिलाना चाहूंगी कि जो भरोसा पार्टी ने मुझ पर जताया है मैं उसको अपनी पूरी ईमानदारी और सामर्थ्य से इस विश्वास पर खरा उतरने की हर सम्भव कोशिश करूंगी.. इस बार कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में हमने आधी आबादी की जंग लड़ने की ठानी है, हमारी जंग आगे ऐसे ही जारी रहेगी। लड़की वह होती है जो अपने हौसले से तकदीर को बदल देती है। मैं समाज में महिलाओं को अपने हक़ की लड़ाई लड़ने के लिए जागरूक करूंगी।

लड़की हूं लड़ सकती हूं 🙏🏻

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=4438598369601297&id=100003535329364