Home > राष्ट्रीय > 8-10 बच्चे क्यों पैदा करते है मुसलमान वाले वयान पर मुन्नवर राणा को इस मुस्लिम लड़की ने धो डाला

8-10 बच्चे क्यों पैदा करते है मुसलमान वाले वयान पर मुन्नवर राणा को इस मुस्लिम लड़की ने धो डाला

उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाले है। अभी चुनाव में समय है, लेकिन राजनैतिक बयानबाजी अभी से शुरू हो गई है। सभी पार्टियां अपने अपने समीकरण बनाने में लगी है। बातचीत का दौर जारी है। जिनका सीधे राजनीति से कोई रिश्ता नहीं है। मगर उनके घर परिवार का है। ऐसे ही एक शख्स शायर मुनव्वर राणा (munnavar rana) है। जो हमेशा एक खास समुदाय की बात करते है। वह केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार पर सवाल उठाते रहते है। मुनव्वर राणा (munnavar rana) ने कुछ दिन पहले विवादस्पद वयान दिया था। मुन्नवर राणा ने कहा था कि योगी दूसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगे तो मैं यूपी छोड़कर कोलकाता चला जाऊँगा।

मुन्नवर राणा ने यूपी के जनसंख्या नियंत्रण बिल पर भी प्रतिक्रिया दिया था। उन्होंने कहा था कि मुस्लिम 8-10 बच्चे इसलिए पैदा करते है क्योंकि अगर 1 कोरोना से मर जायेगा, 1 का इनकाउंटर हो गया तो भी 6-8 बच्चें उनके जीवीत रहेंगे। अगर खुद मुनव्वर राना की बात करें तो इनके बेटे-बेटी ऐसो आराम की जीवन व्यतीत कर रहे है।

मुन्नवर राणा के इन्ही वयानो पर दिल्ली बीजेपी की मुस्लिम समुदाय से आने वाली नेता निघत अब्बास ने करार जवाब दिया। निघत ने प्यारा हिंदुस्तान नामक चैनेल को दिए इंटरव्यू में बड़े ही बेवाकी से जवाब दिया और मुनव्वर राना की कलई खोल कर रख दी।

निघत अब्बास ने मुनव्वर राना को कायदे से धोया और बोला कि 2022 का इंतज़ार मत करो पहले ही यूपी छोड़कर चले जाओ क्योंकि Yogi जी दोबारा CM बनकर रहेंगे। इसके अलावे मुस्लिमों के 8-10 बच्चों वाले वयान पर भी निघत ने तीखा हमला बोला और मुंनवर राणा की औकात बात दी। निगत ने कहा कि..मुस्लिमों के बच्चे कोरोना नियमो का पालन करेंगे तो कोरोना से उनकी मत्यु कैसे होगी। मास्क लगाइये वैक्सीन लीजिये और हां जो देश के खिलाफ आतंकवाद का साथ देगा उसका तो इनकाउंटर होगा ही।

इसके अलावे निघत ने ये भी कहा कि मुस्लिमों को गुमराह करना बंद ल कीजिये क्योंकि काम बच्चे होंगे तो उनकी परवरिश भी अच्छे से होगी।