Home > राष्ट्रीय > 28 पत्नियां, 35 बच्चें और 126 पोते-पोतियों वाले बुजुर्ग ने 37वीं बार की शादी, वीडियो वायरल

28 पत्नियां, 35 बच्चें और 126 पोते-पोतियों वाले बुजुर्ग ने 37वीं बार की शादी, वीडियो वायरल

हमने दर्जनों रानियों से राजाओं के विवाह के किस्से सुने हैं, हालांकि, 21वीं सदी में एक से ज्यादा शादियों का विचार थोड़ा अटपटा लगता है लेकिन एक व्यक्ति ने एक नहीं बल्कि 37 बार शादी की है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक बुजुर्ग अपनी 28 पत्नियों, 35 बच्चों और 126 पोते-पोतियों के सामने अपनी 37वीं पत्नी के साथ शादी के बंधन में बंध रहा है.

45 सेकंड की इस क्लिप को आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा ने ट्विटर पर कैप्शन के साथ साझा किया, “सबसे बहादुर आदमी.। 28 पत्नियों, 135 बच्चों और 126 पोते-पोतियों के सामने 37वीं शादी.”

एक यूजर ने कहा, “क्या खूब किस्मत है, यहा एक ही सम्हालना मुश्किल है. एक अन्य ने लिखा, “अभी तक एक शादी भी नई करने का हिम्मत ये 37वां वाह.” एक अन्य ने व्यक्त किया, “एक तो देख कर आरआईपी हो जाएगा.”

इससे पहले, ताइवान के एक व्यक्ति ने एक ही महिला से चार बार शादी की और 37 दिनों की अवधि में उसे तीन बार तलाक दिया – सभी को विस्तारित भुगतान अवकाश प्राप्त करने के लिए.

ताइपे में अज्ञात बैंक क्लर्क की शादी पिछले साल 6 अप्रैल को हुई थी और एक बार उसकी शादी की छुट्टी खत्म हो जाने के बाद, उसने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया और अगले दिन फिर से उससे शादी कर ली और एक और भुगतान छुट्टी मांगी, जिसे उसने महसूस किया कि वह कानून द्वारा हकदार है. उसने इसे तब तक दोहराया जब तक उसने चार बार शादी नहीं की और तीन बार तलाक ले लिया.

Input: Inkhabar