You are here
Home > Politics

पाकिस्तानी लड़की ने कहा-भारत से हमेशा पिटेगा पाकिस्तान,लानत है पाकिस्तान और पाकिस्तानी आर्मी पर

New Delhi :  कश्मीर को लेकर पाकिस्तान तरह-तरह के हथकंडे आज तक आजमाता आया है। कभी आतंकवाद के जरिए तो कभी सीमा पर गोलीबारी के जरिए उसने कश्मीर का माहौल लगातार बिगाड़ने की कोशिशें की हैं। कश्मीर को लेकर पाकिस्तान की क्या रणनीति है इसका खुलासा एक बार फिर पाकिस्तानी नेता शीरीन मजरी की बेटी इमान मजरी ने किया है।

दनादन ट्वीट से किया पाकिस्तानी आर्मी को बेनकाब : इमान ने इस बार ट्विटर के जरिए पाकिस्तान की कश्मीर को लेकर जो नीति है उसे एक्सपोज्ड किया है। इमान ने ट्विटर के जरिए एक बार फिर पाकिस्तानी सेना पर निशाना साधा है। इमान ने ट्वीट के जरिए कहा है कि पाकिस्तानी सेना युवाओं के जरिए कश्मीर की शांति को भंग करने की कोशिश कर रही है और इसके लिए बकायदा पाकिस्तान के युवाओं को और दहशतगर्दों को भारत के खिलाफ झूठे प्रचार की स्क्रिप्ट दी जा रही है।

‘भारत के खिलाफ दुष्प्रचार के लिए युवाओं को दी जाती है स्क्रिप्ट’ बीते सोमवार को सिलसेलेवार तरीके से इमान ने कई ट्वीट्स के जरिए पाकिस्तान आर्मी पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट में कहा कि पहले पाकिस्तान की सेना पर मैं काफी विश्वास करती थी, लेकिन जो बातें मैनें अतीत में पाकिस्तानी सेना के बारे कहीं थीं वो सही साबित हो रही हैं। पाक सेना युवाओं को कश्मीर में शांति भंग करने के लिए प्रेरित करती है और यहां तक कि कश्मीर मुद्दे पर भारत के खिलाफ दुष्प्रचार करने की स्क्रिप्ट इन युवाओं को दी जाती है।

वायरल वीडियो से आईं थी सुर्खियों में : आपको बता दें कि इमान मजरी तहरीक-ए-इंसाफ और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान की पार्टी की नेता शीरीन मजरी के बेटी हैं। उन्होंने पाकिस्तानी सेना और वहां की सरकार को पहले भी बेनकाब किया है। इससे पहले उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने पाकिस्तानी सेना पर बेहद गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने उस वीडियो में कहा था कि पाकिस्तानी आर्मी आतंकियों से पैसा करने उनकी मदद करती है। उन्होंने कहा था कि लानत है ऐसी आर्मी पर, जिसने देश को बर्बाद कर दिया।

Loading...

Leave a Reply

Top