You are here
Home > Politics

ममता के साथ विपक्षी पार्टियों की महारैली पर परेश रावल ने बाबू भईया स्टाइल में कही मजेदार बात..

लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एकजुटता और विपक्षी ताकत दिखाने के लिए आज कोलकाता में महारैली हुई जिसमें करीब 22 पार्टियों के नेताओं ने शिरकत की. विपक्ष की इस एकजुटता पर बीजेपी सांसद परेश रावल ने तंज कसा है. परेश रावल ने कहा कि महागठबंधन में प्रधानमंत्री पद के इतने सारे दावेदार हैं कि सिर्फ कुर्सी से काम नहीं चलेगा, बल्कि खटिया बिछानी पड़ेगी!

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में यूनाइटेड इंडिया रैली के आयोजन की लंबे समय से तैयारी कर रही थीं. शनिवार को इस रैली में कई दलों के नेता एक मंच पर पहुंचे और यह साबित कर दिया कि नरेंद्र मोदी को वो सब मिलकर चुनौती देंगे, साथ ही यह भी साफ हो गया कि यह चुनाव 2014 की तरह एकतरफा नहीं होने वाले!

शनिवार को हुई इस रैली में ना केवल विपक्षी दल के नेता बल्कि भारतीय जनता पार्टी के तीन नेता भी पहुंचे. इस रैली में बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा, अरुण शौरी और बीजेपी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा भी पहुंचे. इस दौरान सभी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला!

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और अभिनेता परेश रावल ने इस महारैली पर चटकी लेते हुए कहा- “महागठबंधन में प्रधानमंत्री पद के इतने सारे दावेदार हैं की सिर्फ़ कुर्सी से काम नहीं चलेगा , खटीया बिछानी पड़ेगी !”

बता दें कि ममता बनर्जी के अनुसार इस महारैली में 23 से 26 विपक्षी दलों के नेता शामिल हुए. पूर्व प्रधानमंत्री और जनता दल सेक्यूलर के नेता एचडी देवेगौड़ा शामिल हुए. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित 4 राज्यों के मुख्यमंत्री भी पहुंचे जिनमें आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हैं!

Loading...

Leave a Reply

Top