Home > राष्ट्रीय > अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने लगाये यौन शोषण करने का आपरोप, PM से लगाई मदद की गुहार

अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने लगाये यौन शोषण करने का आपरोप, PM से लगाई मदद की गुहार

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप एक बार फिर से मुश्किल में घिरते दिखाई दे रहे है। अनुराग कश्यप पर साऊथ और पंजाबी फिल्मो में काम करने वाली एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है जिसके बाद न्यूज़ चैनेलो और सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बना हुआ है। पायल घोष ने ABN तेलुगु चैनल को दिए एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप पर यह आरोप लगाया था। उन्होंने अपने इंटरव्यू में बोला कि अनुराग ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की और अनुराग ने उनसे बोलै की इंडस्ट्री की बहुत सी लड़किया उनके एक फ़ोन पर चली आती है और उनके साथ समय बिताती है।

ABN तेलुगु ने आईएनएस इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर पोस्ट किया था जिसे टैग करके पायल ने इस मामले में पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है और अनुराग के खिलाफ करवाई करने की मांग की है। साथ ही पायल ने अपने जान को भी खतरा बतया है।

ABN तेलुगु को दिए इंटरव्यू में पायल घोष ने कहा की वो अनुराग से मिलने गई थी फिर अनुराग ने उनसे अलग कमरे में चलने को कहा और कमरे में अपनी जीप खोलने लगे। अनुराग ने कहा की इंडस्ट्री में उनकी बहुत इज्जत है और हर कोई उनसे काम मांगने आता है। अगर तुम यह सब करोगी तो तुम्हारे भविष्य के लिए अच्छा होगा और इंडस्ट्री में हर लड़की आगे बढ़ने के लिए ये सब करते है। तब मैंने कहा की मै इनसब के लिए अभी तैयार नहीं हूँ। पायल ने ये भी बताया की ये घटना 2014-15 की है। मैंने कई बार कोशिश की यह सब बताने की तब मेरे दोस्तों ने मुझे ये कहकर रोक लिया की ये बहुत खतरनाक लोग है मेरे ऊपर एसिड अटैक भी करा सकते है।

जानिए कौन है पायल घोष
पायल ने हिन्दी, साउथ और पंजाबी फिल्मों में काम किया है। पायल ने 2017 में आई फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में परेश रावल और ऋषि कपूर लीड रोल में थे। पायल इसके अलावा टीवी का पॉप्युलर शो साथ निभाना साथिया में भी नजर आ चुकी हैं। शो में वह राधिका के किरदार में नजर आई थीं। पायल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।