You are here
Home > Politics

अमित शाह को हुआ स्वाईन फ्लू – कांग्रेसी सांसद ने दिया बेतुका बयान तो रेल मंत्री पियूष गोयल ने कांग्रेस्सियो को धो डाला..

नई दिल्ली, 17 जनवरी: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हो गया, जिसकी वजह से शाह दिल्ली के एम्स में एडमिट हैं, अमित शाह के एम्स में एडमिट होंने से एक तरफ जहाँ बीजेपी कार्यकर्ता दुखी हैं, तो वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेसी शाह का मजाक उड़ा रहे हैं.

अमित शाह के बिगड़े स्वास्थ्य को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद अमित शाह की बीमारी का मजाक उड़ाया है।

बीके हरिप्रसाद ने कहा – अमित शाह को सुअर का जुकाम हुआ है और उन्हें कर्नाटक का श्राप लगा है, अगर कर्नाटक सरकार को हाथ लगाया तो अमित शाह को गंभीर बीमारी होगी, बता दें कि अमित शाह का इलाज दिल्ली में एम्स में चल रहा है, जल्द स्वस्थ होने की संभावना है.

इस पर बीजेपी नेता और रेल मंत्री पियूष गोयल ने बेहतरीन जबाब दिया, गोयल ने लिखा “जिस तरह का गंदा और बेहूदा बयान कांग्रेस के सांसद बीके हरिप्रसाद ने भाजपा अध्यक्ष @AmitShah जी के स्वास्थ्य के लिये किया हैं, यह कांग्रेस के स्तर को दर्शाता है, फ्लू का उपचार है, लेकिन कांग्रेस के नेताओं की मानसिक बीमारी का उपचार मुश्किल है”


Loading...

Leave a Reply

Top