You are here
Home > Politics

अगर मैं भी कोई गलती करूं तो ऐसा दबाव बनाइए कि मेरे घर भी छापा पड़े: PM मोदी

अगर मैं भी कोई गलती करूं तो ऐसा दबाव बनाइए कि मेरे घर भी छापा पड़े: PM मोदी
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, पिछले कई साल में मुझपर इतने आरोप लगे थे और ऐसे ही हवा बना दी गई थी. अगर आप ढूंढने लगे तो लाखों पेज मोदी के खिलाफ मिलेंगे, अमेरिका ने वीजा देने से मना किया था लेकिन जब सच बाहर आया तो अमेरिका खुद वीजा देने आया.
बनारस में गंगा घाट पर प्रधानमंत्री मोदी बनारस में गंगा घाट पर प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को आजतक से खास बातचीत की. उन्होंने कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखी. देश में छापेमारी के एक सवाल पर प्रधानमंत्री ने कहा कि अगर वे भी कोई गलती करें तो ऐसा दबाव जरूर बनाया जाना चाहिए यहाँ पर उनके ये तर्क बहुत सही थे ताकि उनके घर पर भी छापे पड़ें. प्रधानमंत्री ने कहा, मीडिया वाले पूछते हैं कि कांग्रेस वालों के यहां रेड क्यों हुई. जो चोरी करते हैं उन्हीं के यहां पुलिस जाएगी न. यही वो नोटतंत्र है जिसका मोह कांग्रेस और कांग्रेस के नेताओं को है. यही नोटतंत्र छिन्न-भिन्न करने का काम इस चौकीदार ने किया है. उन्होंने कहा, अब कोई काला धन रखने की कोशिश करता है तो पकड़ा जाता है. पहले ऐसा नहीं होता था, लेकिन अब एसा होगा नोटबंदी के बाद माहौल बदला है.

पहले हम कहते कि कर्नाटक कांग्रेस का एटीएम है. अब मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में 6 महीने में जो लूट मचाई है, ये पैसे कहां से आए ये सुनकर तो आंख से आंसू आ जाते हैं. कुछ नया करने के लिए नीयत सही होनी चाहिए. और नया तरकीब बहुत अच्छा था कांग्रेस के नेताओं की नीयत भ्रष्ट है, नेता भ्रम में हैं और नीति भटकी हुई है. यही कारण है कि कांग्रेस सामान्य वर्ग के गरीबों को आरक्षण देने की बात अनेक वर्षों से अपने ढकोसला पत्र में कहती रही.

बातचीत में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, पिछले कई साल में मुझपर इतने आरोप लगे थे और ऐसे ही हवा बना दी गई थी. अगर आप ढूंढने लगे तो लाखों पेज मोदी के खिलाफ मिलेंगे, अमेरिका ने वीजा देने से मना किया था लेकिन जब सच बाहर आया तो अमेरिका खुद वीजा देने आया. कांग्रेस झूठ चलाती है, अभी कपिल सिब्बल ने ईवीएम को लेकर लंदन में प्रेस कॉन्फ्रेंस करवाई, नोटबंदी पर फालतू की वीडियो बनाई लेकिन हर बार इनका झूठ सामने आया.

प्रधानमंत्री ने आजतक की एक्जिक्यूटिव एडिटर अंजना ओम कश्यप से कहा, मेरे खिलाफ अखबारों में खबरें छापना, फिर कांग्रेस का उस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करना फिर उस पर पीआईएल डालना. ये सब मेरे साथ बहुत कुछ हुआ है. गुजरात में मेरे खिलाफ इतना जुल्म हुआ है लेकिन जनता मेरे साथ है. जैसे इन्होंने चौकीदार को चोर कहा, इसीलिए मैंने सामने आकर इस पर ललकारा. आगे यह सिंबल बनकर सामने आएगा.

इससे इतर प्रधानमंत्री ने नोटबंदी पर भी बात की और कहा कि विपक्ष अभी भी कभी-कभी नोटबंदी का रोना रोता रहता है. पीएम ने कहा कि उनकी सरकार ने नोटबंदी चुनाव को ध्यान में रखकर नहीं की थी लेकिन विपक्ष ने उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव नोटबंदी के मुद्दे पर लड़ा था और उन्हें जनता ने थप्पड़ मारा था. पीएम ने कहा, “नोटबंदी के नाम पर चुनाव लड़ने वाले विपक्ष को यूपी की जनता ने ऐसा थप्पड़ मारा है कि वो फिर इसकी चर्चा नहीं करते हैं. अभी भी वो कभी-कभी नोटबंदी को लेकर रो पड़ते हैं क्योंकि इसमें उनका बहुत कुछ लूट गया है.”

Loading...

Leave a Reply

Top