Home > राष्ट्रीय > सुशांत केस- रिपब्लिक TV के पत्रकार ने कहा “सब्र रखे बस कुछ दिनों में अच्छी खबर मिलने वाली है”

सुशांत केस- रिपब्लिक TV के पत्रकार ने कहा “सब्र रखे बस कुछ दिनों में अच्छी खबर मिलने वाली है”

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में सीबीआई जांच को एक महीने पूरे हो गए हैं। इस एक महीने में सीबीआई को इस बात की जांच करनी थी कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या की गई है। अगर आत्महत्या की है तो फिर किस ने उसे उकसाया और अगर हत्या की गई है तो हत्यारे कौन हैं। इनसब के बीच CBI इनदिनों लगातार बॉलीवुड में ड्रग्स के तार को खंगालने में लगी हुई है क्योंकि सीबीआई को लग रहा है कि इस केस में कही न कही ड्रग्स का अहम रोल है।

आपको बता दे कि सुशांत के केस को जिंदा रखने में रिपब्लिक टीवी न्यूज का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। मशहूर पत्रकार अर्नब गोस्वामी और रिपब्लिक भारत चैनल की पूरी टीम ने इस केस को दिनरात कवर किया है। अब रिपब्लिक भारत न्यूज़ चैनल के एक पत्रकार प्रदिप भंडारी ने यह दावा किया है कि बहुत जल्द बस कुछ दिनों में सुशांत सिंह के केस में अच्छी खबर मिलने वाली है।

प्रदीप भंडारी ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर यह जानकारी दी, उन्होंने लिखा “दोस्तो और जस्टिस फ़ॉर सुशांत के लिए लड़ने वाले साथियों आप लोगों को बस कुछ दिनों में ही अच्छी खबर मिलेगी, कुछ दिन और सब्र रखे। सत्य की जीत होगी।”

आपको बता दे सीबीआई अभी भी इस मामले की जांच कर ही रही है और साथ ही एक अलग जांच एजेंसी एनसीबी हरकत में आईं है और उसने रिया और उसके भाई शौविक को गिरफ्तार भी किया हुआ है। अब इंतजार है कि सीबीआई कब अपनी जांच पूरी करती है और इस केस में किसी नतीजे पर पहुंचती है।