Home > राष्ट्रीय > हाथरस मामले में पत्रकार ने अखिलेश यादव से पूछे सवाल तो भड़क गए नेता जी, बोले- ‘बिके हुए आदमी हो तुम’

हाथरस मामले में पत्रकार ने अखिलेश यादव से पूछे सवाल तो भड़क गए नेता जी, बोले- ‘बिके हुए आदमी हो तुम’

हाथरस में बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ का विरोध करने पर गुंडों ने पिता को गोलियों से भून डाला। इसे लेकर विपक्ष के नेताओं ने सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि ‘हाथरस की बेटी’ के बाद अब हाथरस में एक और बेटी के साथ हुई छेड़खानी की शिकायत करने वाले पिता की सरेआम हत्या का दुर्दांत कांड हुआ है।

अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में हाथरस जैसी वारदातें हो रही हैं और सीएम बंगाल घूम रहे हैं। रामराज की बात करने वालों की सरकार में बेटियां, महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हाथरस की पीड़ित बेटी से मिलने सपा का एक प्रतिनिधिमंडल भेजा जाएगा। मैं खुद उस बेटी से मिलने जाऊंगा। अखिलेश ने कहा कि प्रदेश की जनता सपा की तरफ देख रही है। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार ने सारी व्यवस्था खराब कर दी। हमने मंडियां बनाई, सरकार उन मंडियों को समाप्त कर रही है। किसान को सिर्फ बाजार के भरोसे नहीं छोड़ सकते हैं। मंडी खत्म कर किसानों को बर्बाद सरकार कर देगी।

अखिलेश यादव ने हाथरस मामले को लेकर योगी आदित्यनाथ की सरकार पर निशाना तो साध दिया, लेकिन जब गुनाहों के आरोप उनकी अपनी पार्टी के नेता तक पहुँचे तो वो बौखला गए और उलटा पत्रकार को ही डाँट दिया। इसे लेकर सवाल पूछने वाले पत्रकार पर अखिलेश यादव ने आपत्तिजनक टिप्पणी की। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद उनकी किरकिरी हुई।

दरअसल, जब उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित कर रहे थे तो इस मामले में समाजवादी पार्टी के नेता पर छेड़खानी का आरोप लगने पर एक पत्रकार ने उनसे जवाब माँगा। इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि सवाल ये नहीं है। फिर वो उखड़ गए और कहने लगे, “फिर बिक गए तुम? इतने में बिक गए? जरा अपना चैनल का नाम बताइए जो बिक गए हो तुम।” उक्त पत्रकार ‘प्राइम न्यूज़’ नामक चैनल का था। उन्होंने कहा, “अब कहाँ जाकर छिप गए हो? हैसियत है तो अपने चैनल का नाम क्यों नहीं बताते?” जब उन्हें चैनल का नाम पता चल गया, तब उन्होंने कहा – “प्राइम न्यूज़ के बिके हुए आदमी हो तुम।”

गौरतलब हो, हाथरस की पीड़िता का वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वो रो-रो कर न्याय की गुहार लगा रही है। पीड़िता ने बताया कि छेड़खानी के बाद हुए केस से गुस्साए आरोपित ने उसके पिता की हत्या कर दी।