You are here
Home > Politics

Pulwama Terror Attack: युजवेंद्र चहल ने दिया बड़ा बयान, बोले-अब वक्त है आर-पार की लड़ाई का..

जम्‍मू और कश्‍मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के हमले में 40 सीआरपीएफ (CRPF) जवानों के शहीद होने से पूरे देश में गम और गुस्से का माहौल है. जबकि टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी इस घटना को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है.टीम इंडिया का ये इस धाकड़ स्पिनर चाहता है कि आतंकवाद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

उन्‍होंने इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘यह सब अब एक बार में खत्म होना चाहिए. हम इसे ज्यादा वक्त तक नहीं सह सकते. हर तीन महीने में हम यही सुनते हैं कि आतंकवाद की वजह से हमारे जवान शहीद हो गए. हम अब और जवानों की के शहीद होने का इंतजार नहीं कर सकते. मेरा मतलब है कि आर-पार की लड़ाई हो जानी चाहिए.

‘बहरहाल, पुलवामा हमले के बाद आगामी वर्ल्‍ड कप में पाकिस्‍तान के साथ 16 जून को मैनचेस्टर में हाने वाले मैच पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं. जबकि हर कोई चाहता है कि भारत को अपने दुश्‍मन देश के साथ क्रिकेट नहीं खेलनी चाहिए.मैच को लेकर चहल ने कहा, ‘मैं नहीं जानता कि मैच होगा या नहीं. इसका फैसला भारत सरकार और बीसीसीआई लेंगे. सच कहूं तो मैच खेलने या न खेलने का फैसला एक या दो खिलाड़ी नहीं ले सकते. मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि आतंक के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

‘ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सीमित ओवर क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन करने वाले चहल इन दिनों ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टी20 और वनडे सीरीज की तैयारियों में लगे हैं. कंगारू टीम 24 फरवरी से भारत के साथ दो टी20 और पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी

Loading...

Leave a Reply

Top