Home > राष्ट्रीय > राहुल गांधी के इटली यात्रा पर उठे सवाल तो कांग्रेस बोली- इसमे गलत क्या है? वो अपनी नानी को देखने गए है

राहुल गांधी के इटली यात्रा पर उठे सवाल तो कांग्रेस बोली- इसमे गलत क्या है? वो अपनी नानी को देखने गए है

New Delhi: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के विदेश दौरे पर मचे हो हल्ला के बीच पार्टी ने सफाई दी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा है कि राहुल इटली अपनी नानी को देखने गए हैं और इसमें कुछ भी गलत नहीं है। उन्होंने बीजेपी पर राहुल की निजी यात्रा पर राजनीति करने का आरोप लगाया है।

वेणुगोपाल ने कहा कि राहुल निजी यात्रा पर गए हैं। वह अपनी नानी को देखने गए हैं और क्या यह गलत है? हर किसी को निजी यात्रा का अधिकार है। बीजेपी इस यात्रा पर निचले स्तर की राजनीति कर रही है। वे राहुल गांधी पर हमला कर रहे हैं क्योंकि वे एक ही नेता को निशाना बनाना चाहते हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने रविवार को बताया था कि राहुल निजी यात्रा पर विदेश रवाना हो गए हैं। हालांकि, उन्होंने जगह का नाम नहीं बताया था। लेकिन वेणुगोपाल के बयान के बाद अब साफ हो गया है कि राहुल इटली गए हैं। राहुल अपनी नानी को देखने अक्सर वहां जाते रहते हैं।

राहुल गांधी के विदेश रवाना होने की खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर केरल के वायनाड से सांसद राहुल पर सवालों की बौछार होने लगी। यूजर्स उन्हें गंभीर नेता नहीं बता रहे थे। अभी कांग्रेस में स्थायी अध्यक्ष नहीं है। राहुल की मां सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) अंतरिम अध्यक्ष की जिम्मेदारी निभा रही हैं। सूत्रों के अनुसार, पार्टी के अंदर भी उनकी इस यात्रा पर सवाल उठ रहे हैं।