Monday, February 17, 2020
Home > India > पुलवामा हमले की बरसी पर राहुल गांधी का विवादित ट्वीट, उठाए ये 3 सवाल !

पुलवामा हमले की बरसी पर राहुल गांधी का विवादित ट्वीट, उठाए ये 3 सवाल !

2019 के फरवरी महीने की 14 तारीख ने देश को दहला कर रख दिया था। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले को निशाना बनाकर किए गए आत्मघाती बम धमाके में 40 जवान शहीद हो गए थे। शुक्रवार को इस घटना की पहली बरसी पर सीआरपीएफ शहीदों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। इस मौके पर लेथेपोरा में शहीद स्मारक का भी उद्घाटन किया जाएगा। बता दें कि अलग-अलग ऑपरेशन्स में इस हमले के साजिशकर्ताओं को मार गिराया गया है।

सभी कॉमेंट्स देखैंअपना कॉमेंट लिखेंसीआरपीएफ के विशेष महानिदेशक जुल्फिकार हसन, महानिरीक्षक कश्मीर क्षेत्र राजेश कुमार और वरिष्ठ अधिकारी और अन्य बल के जवान लेथेपोरा स्थित सीआरपीएफ प्रशिक्षण केंद्र में पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देंगे। जुल्फिकार हसन ने कहा, ‘यह एक सम्मान समारोह होगा। एक शहीद स्तंभ का अनावरण पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के नाम के साथ किया जाएगा। इस अवसर पर एक रक्तदान शिविर भी लेथेपोरा में आयोजित किया जाएगा।’

पुलवामा हमले (Pulwama attack) की बरसी पर कांग्रेस (congress) सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने विवादित ट्वीट किया है. राहुल गांधी ने सवाल उठाया है कि इस हमले से सबसे ज्यादा किसे फायदा हुआ है.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, आज हम 40 सीआरपीएफ जवानों को याद कर रहे हैं जो पुलवामा हमले में शहीद हुए थे. इस हमले से सबसे ज्यादा किसे फायदा हुआ? इस हमले की जांच में क्या निकला? बीजेपी सरकार में इस हमले के लिए कौन जिम्मेदार है. BJP सरकार में किसे अभी तक सुरक्षा चूक के लिए जवाबदेह ठहराया गया है.

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1228168595282071555?s=20

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *