Saturday, March 28, 2020
Home > India > शर्मनाक : राहुल गांधी के बयान पर लोकसभा में हंगामा, डॉ. हर्षवर्धन को मारने दौड़े कांग्रेस सांसद !

शर्मनाक : राहुल गांधी के बयान पर लोकसभा में हंगामा, डॉ. हर्षवर्धन को मारने दौड़े कांग्रेस सांसद !

नई दिल्ली: लोकसभा (Lok Sabha) में आज उस वक्त भारी हंगामा हो गया जब केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन (harshvardhan) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के एक बयान का जिक्र कर रहे थे. इससे कांग्रेस ( congress) के सांसद मनिकाम टैगोर इतने नाराज हो गए कि वह हाथापाई के इरादे से हर्षवर्धन की ओर दौड़े.

कांग्रेस सांसद मनिकाम टैगोर जब हर्षवर्धन की तरफ दौड़े तो बीच में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और अन्य लोगों ने उन्होंने रोक दिया. लोकसभा में जिस समय यह सारा हंगामा हुआ उस वक्त राहुल गांधी सदन में ही मौजूद थे.

बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल ने कहा, केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन लोकसभआ में राहुल गांधी के बयान पर बोल रहे थे तभी कांग्रेस सांसद मनीकाम टैगोर उनकी तरफ तौड़. भारत के लिए लोकतंत्र के लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है.

बता दें राहुल गांधी ने बुधवार को दिल्ली में चुनाव प्रचार करते हुए एक विवादित बयान दिया था. राहुल ने कहा था कि बेरोजगार युवा इतने गुस्से में हैं कि वे छह महीने के अंदर मोदी को डंडा मारने लगेंगे. डॉ हर्षवर्धन इसी बयान का जिक्र कर रहे थे. 

इस पर प्रधानमंत्री ने गुरुवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर जवाब देते हुए राहुल गांधी के डंडे वाले बयान पर बिना उनका नाम लिए ही निशाना साधा था. जब राहुल गांधी ने इसपर हस्तक्षेप किया, तो पीएम मोदी ने कहा था, “मैं अपनी पीठ को मजबूत बना लूंगा. अपनी पीठ को हर डंडा झेलने वाला बना लूंगा. अब छह महीने का समय है मेरे पास. मैं पिछले 20 वर्षो से गंदी-गंदी गालियां सुनते आ रहा हूं. मैं खुद को गालीप्रूफ बना चुका हूं.”

video – here

input – zee media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *