Home > राष्ट्रीय > अर्णब ने पूछा कौन है मिया खलीफा, गौरव भाटिया ने दिया मजेदार जबाब, बोले- मिया बहुत बड़ी किसान हैं, इंटरनेट…

अर्णब ने पूछा कौन है मिया खलीफा, गौरव भाटिया ने दिया मजेदार जबाब, बोले- मिया बहुत बड़ी किसान हैं, इंटरनेट…

पिछले लगभग दो महीनों से दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर सरकार के नए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आंदोलन जारी है। इस बीच किसान आंदोलन को लेकर पोर्नस्टार मिया ख़लीफ़ा ने भी ट्वीट किया है, खलीफा ने दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर सरकार पर मानवाधिकार उल्लंघन का आरोप लगाया है। पोर्नस्टार मिया खलीफा ने अपने ट्वीट में लिखा, “कौन-सा मानवाधिकार उल्लंघन हो रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आसपास इंटरनेट काट दिया?”

पॉप सिंगर रिहाना के साथ साथ मिया खलीफा भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। मिया खलीफा ने अपने ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें प्रदर्शनकारियों के हाथों में एक पोस्टर है, जिसमें लिखा है, ‘किसानों को मारना बंद करो।’

मिया खलीफा का ट्वीट चर्चा का विषय बन गया है, मिया खलीफा समेत कई विदेशियों द्वारा किसान आंदोलन पर किये गए ट्वीट को लेकर रिपब्लिक भारत पर डिबेट चल रहा था, इस दौरान पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने पूछा कौन है मिया ख़लीफ़ा, इस सवाल के जवाब में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, “मियां खलीफा बहुत बड़ी किसान हैं, और इंटरनेट पर खेती करती हैं। जब इंटरनेट कटा तो इनको चिंता हुआ कि मेरी खेती कैसे होगी”

आपको बता दे, अमेरिका ने भी कृषि कानूनों को लेकर भारत का समर्थन किया है। बाइडन प्रशासन ने कहा कि वह मोदी सरकार के इस कदम का स्वागत करता है। इससे दुनिया में भारतीय बाजार का प्रभाव बढ़ेगा और निजी क्षेत्र में अधिक निवेश को आकर्षित करेंगे। साथ ही अमेरिका ने यह भी स्वीकार किया कि कृषि कानूनों पर शांतिपूर्ण विरोध एक संपन्न लोकतंत्र की एक बानगी है।