Home > राष्ट्रीय > लालू की रिहाई के लिए रोजा रखेंगी उनकी बेटी रोहिणी आचार्य, नवरात्र के लिए कही ये बात

लालू की रिहाई के लिए रोजा रखेंगी उनकी बेटी रोहिणी आचार्य, नवरात्र के लिए कही ये बात

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और चारा घोटाले मामले में जेल में बंद लालू प्रसाद यादव की सलामती और जमानत के लिए उनकी एक बेटी ने इस बार रोजा रखने की बात कही है। गौरतलब हो लालू प्रसाद यादव की जमानत और रिहाई के लिए उनका परिवार लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहा है लेकिन किसी न किसी वजह से उनकी रिहाई का मामला अटक जा रहा है। गत शुक्रवार को दुमका कोषागार घोटाला मामले में सुनवाई हुई लेकिन लालू को जमानत नहीं मिली।

लालू प्रसाद यादव के मामले में सुनवाई करते हए कोर्ट ने मामले की सुनवाई 16 अप्रैल के लिए टाल दी। राजद सुप्रीमो के परिवार और समर्थकों को उम्मीद है कि इस दिन लालू यादव को जमानत मिल जाएगी। समर्थकों एवं परिवार के सदस्यों में जमानत की गहमागहमी के बीच लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सोमवार को एक ट्वीट कर हलचल तेज कर दी।

लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी ने अपने पिता को लेकर ट्वीट किया। अपने एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि “कल से रमज़ान का पाक महीना शुरू हो रहा है! इस साल हमने भी फैसला किया है कि पूरे महीने अपने पापा के सेहतयाबी और सलामती के लिए रोज़े रखूंगी! पापा की हालत में सुधार हो और जल्दी न्याय मिल सके इसकी भी दुआ करूँगी!
साथ ही मुल्क में अमन चैन हो इसलिए ईश्वर / अल्लाह से कामना करूँगी”

इस ट्वीट के कुछ देर बाद लालू की बेटी ने अपना दूसरा ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि “साथ मे चैती नवरात्र भी है, मेरे अंदर इनती हिम्मत है कि मैं दोनों पावन पर्व पूरी निष्ठा के साथ पूरा कर सकती हूं! मुझे किसी ज़हरीले परवरिश की नफ़रती सोच से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता । आप सभी को चैती नवरात्र की भी हार्दिक शुभकामनाएं”

आपको बता दे रोहिणी आचार्य लालू यादव की दूसरे नंबर की बेटी हैं। रोहिणी ट्विटर पर काफी सक्रिय रहती हैं। उनकी शादी 2002 में अमेरिका में काम करने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर समरेश सिंह से हुई। फिलहाल वह परिवार के साथ सिंगापुर में रहती हैं।