You are here
Home > Politics

PM मोदी से मिलने वाले सितारों को सागरिका घोष बोली “भक्त मूवी स्टार”, यूजर्स ने लिया निशाने पर..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड दो दिन पहले बॉलीवुड के कुछ मशहूर सितारों को मिलने के लिए दिल्ली में समय दिया था! जिसकी एक ओर लोग तारीफ कर रहे है तो दूसरी ओर कुछ तथाकथित सेक्युलर बुद्धिजीवी और मीडिया वाले इसकी आलोचना करते हुए इन सितारों को “भक्त स्टार” कहकर सम्बोधित कर रहे है! इन लोगो ये सब देखा नहीं जा रहा है, क्युकी बॉलीवुड के ये सितारें मोदी से मिलकर काफी खुश नजर आये और उन्होंने मोदी जी से मिलने के बाद अपनी ख़ुशी का इजहार भी किया!

दरअसल, पीएम मोदी ने इन सितारों से मिलकर इंडियन कल्चर पर सिनेमा के प्रभाव के बारे में बात किया! इनसब के बिच ताज्जुब की बात ये भी रही की कोई भी खान कलाकार इसमें शामिल नहीं था! मोदी जी से मिलने पहुंचे सितारों में करण जौहर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी, भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव और निर्देशक रोहित शेठी शामिल थे!

बॉलीवुड सितारों और पीएम मोदी के इस मुलाकात की आलोचकों में पत्रकार सागरिका घोष भी शामिल है, आपको बता दे सागरिका हमेशा से मोदी जी के आलोचकों में से एक रही है! उन्होंने इस मुलाकात के समबन्ध में ट्विटर पर लिखा:- ” बॉलीवुड मीडिया की तरह है, केवल नाम में स्वतंत्र है। फिल्म उद्योग पर सरकार का नियंत्रण अनौपचारिक और अपार है। भक्त पत्रकारों की तरह हमारे पास भक्त फिल्मी सितारे हैं।”

देखिये लोगो ने सागरिका को क्या जबाब दिया

आपको बता दे नरेन्द्र मोदी के साथ इस बैठक को फिल्म निर्माता करण जौहर ने आयोजित किया था! बता दें कि पिछली बार भी जब पीएम मोदी ने सितारों की मीटिंग बुलाई थी जिसमे अक्षय, करण जौहर, अनुपमखेर, मधुर भंडारकर जैसे बोलीवूड की हस्तिया पहुंची थी जिसके बाद उनकी भी जमकर आलोचना हुई थी!

Loading...

Leave a Reply

Top