Home > राजनीति > चिल्ला रहे थे शिवसेना नेता, संबित पात्रा बोले- आपकी मैडम भी देख रही होंगी महिलाओं का अपमान मत करीये

चिल्ला रहे थे शिवसेना नेता, संबित पात्रा बोले- आपकी मैडम भी देख रही होंगी महिलाओं का अपमान मत करीये

New Delhi: जब से अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है लोग अनुराग पर जमकर निशाना साध रहे है हालांकि बहुत से सेलेब्रिटीज़ उनके सपोर्ट में भी उतर चुके है। अब इस मुद्दे पर खिंचा-तानी राजनीतिक गलियारों में भी देखने को मिल रही है। भाजपा ने अनुराग के खिलाफ मोर्च खोल दिया है। वही शिवसेना उनके पक्ष में बोलती दिख रही है।

अनुराग यौन शोषण मामले में टीवी चैनल पर डिबेट के दौरान शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने दावा किया कि “अनुराग कश्यप, कंगना रनौत के खिलाफ बोल रहे हैं इसलिए यह उन्हें फंसाने की बीजेपी की साजिश है।” आपको बताना चाहूंगा कि हमेशा से अनुराग बीजेपी केे खिलाफ ही बोलते आर लिखते रहे हैै।

शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने आरोप लगाए कि ‘भाजपा गंदी राजनीति पर उतर आयी है।’ बता दें कि कंगना ने भी पायल घोष का समर्थन किया है और अनुराग कश्यप पर निशाना साधा है। डिबेट के दौरान जब शिवसेना नेता ने उक्त आरोप लगाए तो डिबेट में मौजूद भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा इससे नाराज हो गए और एंकर से शिवसेना नेता को चुप कराने को कहा।

डिबेट के दौरान जब किशोर तिवारी अपनी बात रख रहे थे तो संबित पात्रा ने कहा कि “गंभीर विषय पर मीम्स बने और तू-तड़ाक वाली डिबेट हो, ये महिलाओं को अच्छा नहीं लगेगा। पात्रा ने तिवारी से कहा कि आपकी मैडम भी यह डिबेट देख रही होंगी, उन्हें यह पसंद नहीं आएगा। इस तरह से नारी अपमान ना करे।”