Home > राष्ट्रीय > लाइव शो में राजदीप की हुई फजीहत, संबित पात्रा ने कहा-कांग्रेस का चमचा, TRP गिद्ध

लाइव शो में राजदीप की हुई फजीहत, संबित पात्रा ने कहा-कांग्रेस का चमचा, TRP गिद्ध

सुशांत सिंह राजपूत मौत की मीडिया कवरेज को लेकर हो रही बहस के दौरान संबित पात्रा ने इंडिया टुडे के पत्रकार राजदीप सरदेसाई को जमकर लताड़ लगाई है। सुशांत मामले में मीडिया कवरेज को लेकर राजदीप शुरू से निशाने पर रहे हैं। उन्होंने शुरू में कहा था कि पुलिस को जांच नहीं करनी चाहिए और सुशांत के परिवार को चैन से शोक मनाने देना चाहिए और उनकी आत्मा की शांति को भंग नहीं करना चाहिए। इसके साथ ही सीबीआई जांच शुरू होने पर उन्होंने नामजद आरोपी रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू किया था।

सुशांत केस में राजदीप और इंडिया टुडे की पत्रकारिता की काफी आलोचना होती रही है। ऐसे में संबित पात्रा ने लाइव शो को दौरान राजदीप सरदेसाई की क्लास ले ली। प्राइम टाइम बहस में संबित पात्रा ने एंकर राजदीप सरदेसाई से पूछा कि आखिर कब उन्हें किसी राजा से रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू करने के लिए कहा गया? क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या भाजपा से किसी ने आपको फोन कर आपको रिया का इंटरव्यू करने के लिए कहा था? संबित ने आरोप लगाया कि आपका एजेंडा है और वह एजेंडा टीआरपी है।

संबित यहीं नहीं रुके। उन्होंने इशारों में राजदीप पर निशाना साधते हुए कहा कि एक रिपोर्टर ने संसद हमले के दौरान वहां के गार्डों से दरवाजा बंद रखने के लिए कहा, ताकि दूसरे मीडिया चैनल के रिपोर्टर संसद में न घुस सकें, क्योंकि वह रिपोर्टर खुद के चैनल की टीआरपी बढ़ाना चाहता था। संबित ने कहा कि उस रिपोर्टर ने खुद को गिद्ध बताते हुए कहा था कि हम ऐसे वाकयों के लिए भूखे रहते हैं और वह एक महान दिन था, जब यह घटना हुई।

इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग राजदीप को ट्रोल कर रहे हैं और #CongressKaChamcha से निशाना साध रहे है..