Monday, February 17, 2020
Home > India > दिल्ली चुनाव में AAP की हालत खराब? संजय सिंह के ‘आंतरिक सर्वे’ की चिट्ठी हो रही है वायरल…

दिल्ली चुनाव में AAP की हालत खराब? संजय सिंह के ‘आंतरिक सर्वे’ की चिट्ठी हो रही है वायरल…

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव 8 फरवरी को होंगे और इसके लिए प्रचार 6 फरवरी की शाम 6 बजे से बंद हो गया है। इसके बीच सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की एक चिट्ठी वायरल हो रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि संजय सिंह ने दिल्ली के ताजा चुनावी माहौल को देखते हुए पार्टी आलाकमान को सुझाव दिए हैं। हालांकि न्यूजरूम पोस्ट इस चिट्ठी की सत्यतता की पुष्टि नहीं करता है।

बता दें कि संजय सिंह के नाम पर वायरल हो रही इस चिट्ठी में पार्टी आलाकमान से कहा गया है कि, “हम पहले की तरह दिल्ली विधानसभा चुनाव में मजबूत हालत में नहीं है। इंटरनल सर्वे में अधिकतर सीटों पर भाजपा और कांग्रेस की स्थिति बेहतर हुई है। जिससे हमारा ही नुकसान हो रहा है।”

चिट्ठी में लिखा है कि, “कपिल गुर्जर के खुलासे के बाद से पार्टी मुश्किल में आ गई, हमें कपिल और उसके परिवार से किनारा नहीं करना चाहिए। जब पार्टी शाहीन बाग के साथ खड़ी है तो कपिल और उसके परिवार के साथ भी खड़ा रहना चाहिए। ऐसा ना करने पर पार्टी के वॉलंटियर्स में असंतोष पैदा होगा। अगर पार्टी रहेगी, तभी हम मजबूती से आगे के चुनावों में लड़ सकेंगे।”

Photo Viral on social media

अब वायरल हो रही ये चिट्ठी संजय सिंह की है या नहीं फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हुई है लेकिन इसके अलावा एक और भी खबर सोशल मीडिया पर तैर रही है कि आम आदमी पार्टी में सीएम की कुर्सी को लेकर भी घमासान की स्थिति है। इनमें एक तरफ केजरीवाल अकेले हैं तो दूसरी तरफ मनीष सिसोदिया जिन्हें संजय का साथ मिला है। हालांकि आम आदमी पार्टी की तरफ से पहले से ही साफ कर दिया गया है कि उनकी तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा अरविंद केजरीवाल ही है।

इसके अलावा ऐसी खबरें भी बताई जा रही हैं कि नई दिल्ली विधानसभा सीट पर केजरीवाल की दावेदारी कमजोर पड़ सकती है।

Input – NEWSROOMPOST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *