You are here
Home > Politics

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से बौखलाई आम आदमी पार्टी, संजय सिंह ने सुप्रीम कोर्ट पर लगाये गंभीर आरोप..

नई दिल्ली, 14 फ़रवरी: दिल्ली और एलजी की लड़ाई में देश की सर्वोच्च अदालत यानी सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद आम आदमी पार्टी पूरी तरह बौखला गयी है और सुप्रीम कोर्ट पर ही गंभीर आरोप लगा दिए हैं.

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद आम आदमी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाए हैं। संजय सिंह ने सारी मर्यादाओं को ताक पर रख कर कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने अपनी गरिमा समाप्त कर दी है।

संजय सिंह ने ट्वीट में लिखा, ”क्या सुप्रीम कोर्ट ने अपनी सारी गरिमा समाप्त कर दी है, न्याय में विलम्ब न्याय नही है” जज को जनता भगवान मानती है लेकिन भगवान भी इंसाफ़ करने में विफल है. एक अन्य ट्वीट में संजय सिंह ने लिखा क्या मोदी जी की मर्ज़ी के ख़िलाफ़ सुप्रीम कोर्ट निर्णय नही देता, राफ़ेल में खुला भ्रष्टाचार हुआ केन्द्र सरकार ने SC में झूठ बोला पर SC ख़ामोश, CBI पर SC ने निर्णय दिया या मज़ाक़ किया, दिल्ली की करोड़ों जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया सुप्रीम कोर्ट है या नायब तहसीलदार कोर्ट.

बता दें कि आज LG और दिल्ली सरकार के बीच अधिकारों की लड़ाई थी, जिसमें आज सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है.

केजरीवाल सरकार को क्या मिला.
सुप्रीम कोर्ट के फैसले में दिल्ली सरकार को एक्जीक्यूटिव अधिकार केजरीवाल सरकार के पास है। इसके अलावा निदेशक स्तर की नियुक्ति दिल्ली के सीएम कर सकते हैं और कृषि भूमि का रेट भी दिल्ली के सीएम तय कर सकते हैं।

LG को क्या मिला
सुप्रीम कोर्ट ने फैसले में ये साफ किया गया है कि जमीन, पुलिस, लॉ केंद्र के पास रहेगा और सचिव स्तर की नियुक्ति एलजी कर सकते हैं। साथ ही जज सीकरी ने कहा कि केंद्र की अधिसूचना सही है

Loading...

Leave a Reply

Top