You are here
Home > Politics

SP-BSP Alliance: राजनितिक विश्लेषक शहजाद पूनावाला ने बुआ-भतीजा को लेकर कह दी बड़ी बात..

नई दिल्ली: 2019 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर सभी पार्टिया अपना कुनबा मजबूत करने की पुरजोर कोशिश कर रही है! इसी कड़ी में सबसे बड़े और 80 लोकसभा सीटों वाले राज्य उत्तर प्रदेश में दो धुर विरोधी पार्टियों (सपा और बसपा) ने भाजपा के खिलाफ गठबंधन कर अपनी मंशा जाहिर कर दी है! दोनों दलों ने आगामी चुनावों में सीट बंटवारे का भी एलान कर दिया है! अब आगे देखना होगा की यह अलाइंस कितना कारगर साबित होता है!

इनदोनो पार्टियों के गठजोड़ पर राजनीतिक विश्लेषक शहजाद पूनावाला ने मायावती और अखिलेश यादव् के गठबंधन पर बिना नाम लिए इशारों-इशारों में बड़ा प्रहार किया है!

शहजाद पूनावाला ने ट्वीट करते हुए कहा – बुआ-भतीजा यानी मायावती और अखिलेशा यादव साथ आ भी जायें, पर बाप तो बाप होता है, शहजाद पूनावाला के कहने का मतलब ये स्पस्ट हो रहा है, की उनका कहना है कि चाहे जितना गठबंधन बन जाए पर मोदी को हरा पाना मुश्किल है. इसके अलावा पूनावाला ने हाथी और साईकिल की एक फोटो शेयर करते हुए मजाक भी उड़ाया!


कल पीएम मोदी ने भी गठबंधन पर ऐसे ही हमला बोला, राजनीति विचारों पर की जाती है। गठबंधन विजन पर बनते हैं। लेकिन ये पहला अवसर हैं जब ये सब राजनीति दल सिर्फ एक व्यक्ति को हराने के लिए एकजुट हो रहे हैं!

Loading...

Leave a Reply

Top