You are here
Home > Politics

मध्य प्रदेश चुनाव हारने के बाद भी शिवराज को मिली भाजपा में बड़ी जिम्मेदारी, अमित शाह को दिया धन्यवाद!

नई दिल्ली: इस समय पुरे देश में लोकसभा चुनाव-2019 को लेकर हर पार्टी की तरफ से जोर शोर की तैयारियां चल रही है!हर पार्टी अपनी तरफ से पूरा जोर शोर लगाकार चुनाव की तैयारी कर रही है!हर पार्टी के नेता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है और प्रत्याशियों को भी अपनी तरफ खींचने का पूरा प्रयास भी कर रही है!इसके अलावा पार्टिया वोटरों को अपनी पार्टी के प्रति लुभाने में कोई कमी भी नहीं छोड़ रही है! चुनाव को देखते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को भरतीय जनता पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी मिली है! उन्हें भाजपा का उपाध्यक्ष बनाया गया है!

यह जिम्मेदारी मिलने के बाद शिवराज सिंह ने ख़ुशी व्यक्त की और प्रधानमंत्री मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का आभार जताते हुए ट्वीट किया –

“विश्व के सबसे बड़े संगठन भाजपा के उपाध्यक्ष पद की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी और अध्यक्ष अमित शाह जी का आभार व्यक्त करता हूं। दी गई जिम्मेदारी को पूर्ण निष्ठा के साथ निर्वहन करुंगा व संगठन के जरिए देशसेवा का संकल्प निरंतर जारी रखूंगा।”

कुछ दिनों पहले शिवराज सिंह ने कहा था कि हम बीजेपी के कर्यकर्ता है और पार्टी जो कहेगी हम वही ही करेंगे!वह जो भी जिम्मेदारी सौपेंगी हम वह भी बखूबी निभायेंगे!उन्होंने कहा कि मैंने 13 साल काम किया है इसलिए मुझे किसी चीज की जरुरत नहीं है!मै विधान सभा में बोलूँगा और दौरे पर बोलूँगा!लेकिन पार्टी का फैसला भी मुझे मान्य होगा!जो जिम्मेदारी वह देगी उसे मै निभाऊंगा!इसीलिए मुझे किसी चीज की जरुरत नहीं है!

Loading...

Leave a Reply

Top