You are here
Home > Politics

सिद्धू को मिली पाकिस्तान के पक्ष में बोलने की सजा, चैनल ने कपिल शर्मा शो से किया बाहर

क्रिकेटर से कॉमेडियन और कॉमेडियन से पॉलिटिशियन बने नवजोत सिंह सिद्धू पर पुलवामा आतंकी हमले के बाद आक्रोशित देशवासियों की गाज गिरी है। सिद्धू को द कपिल शर्मा शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद बयां दिया था कि आतंक का कोई देश नहीं होता है जबकि सारा देश जानता है कि पाकिस्तान समर्थित जैश-ए- मोहम्मद ने इस आतंकी हमले को अंजाम दिया है।

पिछले साल सिद्धू पाकिस्तान गए थे और पाकिस्तानी सेना अध्यक्ष बाजवा के गले लग कर आये थे। उसके बाद से ही सुद्धू का पाकिस्तान प्रेम खुल कर बाहर आ रहा था। शायद सिद्धू को लग रहा था कि वो भारत -पाकिस्तान में सुलह करवा देंगे और शांति का नोबेल प्राइज जीत जायेंगे। सिद्धू भूल गए ये असल ज़िन्दगी है, कोई कॉमेडी नाईट विथ कपिल का शो नहीं जहाँ उनके सोच और बकवास बयानों पर लोग ठहाके लगायेंगे।

पुलवामा आतंकी हमले के बाद सारा देश पाकिस्तान के खिलाफ गुस्से से उबल रहा है और उसे सबक सिखाने की मांग कर रहा है, ऐसे में सिद्धू का पाकिस्तान के प्रति नरम रवैया लोगों को जख्मों पर नमक छिडकने जैसा लगा और सिद्धू के खिलाफ सोशल मीडिया पर शो से बाहर करने के लिए मुहीम चल गई।

चैनल को बढ़ते दवाब के कारण सिद्धू को शो से बाहर करने का फैसला लेना पड़ा। सिद्धू की जगह अर्चना पूरण सिंह को शो में लिया गया है।

Loading...

Leave a Reply

Top