You are here
Home > Politics

मनोहर परिकर मामला: राहुल गांधी की ओछी राजनीति पर स्मृति ईरानी ने दिया करारा जवाब..

नई दिल्ली, 30 जनवरी: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की एक बार फिर से बेइज्जती होनी शुरू हो गयी है, क्योंकि वह गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर से मुलकात करने के बाद ओछी राजनीति करने लगे.

बता दें कि राहुल गांधी मंगलवार को पणजी में सीएम दफ्तर में जाकर बीमार मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की थी। कैंसर की बीमारी से लड़ रहे पर्रिकर सक्रिय हैं और सरकारी कामकाज में हिस्सा ले रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर इसे निजी मुलाकात बताया था!

राहुल गांधी की इस ओछी राजनीति पर केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने करारा जवाब दिया! शिष्टाचार का बहाना बनाके ये किस संस्कार का परिचय दिया राहुल गांधी ने, अपने राजनीतिक लाभ के लिए किस हद तक गिर सकते हैं राहुल गांधी ये इसका प्रमाण है!

इस मुलाक़ात के बाद राफेल डील को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि राफेल मुद्दे के कारण पीएम नरेंद्र मोदी को रातों को नींद नहीं आ रही है, मोदी ने राफेल डील को बदलते समय रक्षा मंत्री से भी नहीं पूछा था, राहुल ने कहा, मैं कल पर्रिकर जी से मिला था। पर्रिकर जी ने स्वयं कहा है कि डील बदलते समय PM ने हिंदुस्तान के रक्षा मंत्री से नहीं पूछा था!

राहुल गांधी के इस सफ़ेद झूठ का पर्दाफाश करते हुए मनोहर पर्रीकर ने करारा जवाब दिया, बुधवार को पर्रीकर ने एक पत्र के जरिए राहुल गांधी के के दावे को झूठा करार दिया, उन्होंने कहा, ‘मुझे काफी निराशा हुई कि राहुल गांधी इस मुलाकात को अपने राजनीतिक फायदे के लिए इस्तेमाल किया। आपने मेरे साथ 5 मिनट बिताए। इस दौरान न तो आपने राफेल का कोई जिक्र किया और न हमने इससे संबंधित कोई चर्चा की!

Loading...

Leave a Reply

Top