Home > राष्ट्रीय > पिता द्वारा पीटने के आरोप पर शेहला रशीद से सुशांत सिन्हा ने पूछा- “आजादी-आजादी चिल्लाने..

पिता द्वारा पीटने के आरोप पर शेहला रशीद से सुशांत सिन्हा ने पूछा- “आजादी-आजादी चिल्लाने..

शेहला रशीद और उनके पिता के बीच आरोप प्रत्यारोप थमने का नाम नही ले रहा है। शेहला के पिता ABP न्यूज़ पर लाइव शो में एक बार फिर अपने द्वारा लगाये गए आरोपों पर कायम थे। इसके बाद शो में शेहला रशीद भी जुड़ीं और उनसे आरोपों को लेकर जवाब माँगा गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि उनके ऊपर कोई आरोप नहीं है बल्कि उनके अब्बा के ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप है और उनके खिलाफ वारंट भी जारी हो चुका है।

शेहला ने आरोप लगाया कि परिवार के साथ हिंसा और गाली-गलौज के कारण अब्दुल रशीद शोरा को मोहल्ले वालों ने घर से निकाल दिया था। शेहला रशीद ने पत्रकार से कहा कि वो उनके अब्बा से पूछें कि वो अपनी बीवी को क्यों पीटते थे और घर से क्यों निकाल देते थे? शेहला रशीद ने अपने अब्बा को ‘लालची किस्म का इंसान’ करार देते हुए कहा कि आरोप कोई भी लगा सकता है, लेकिन सबूत ही नहीं हैं।

शेहला द्वारा अपने पिता पर लगाये गए हिंसा और मारपीट के आरोपों पर पत्रकार सुशांत सिंह ने सवाल उठाए है। सुशांत ने ट्वीट कर पूछा कि “शेहला रशीद ABPपर कह रही थीं कि उनके पिता उनकी मां को 30साल से मारते आए हैं,बार बार घर से निकाल देते थे।तो ऐसे आदमी के पास वो बार बार मार खाने जाती क्यों थीं?जब बच्चियां बड़ी हो गईं तब क्यों जाती थीं?आज़ादी आज़ादी चिल्लाने वालों के एजेंडे में मां को तकलीफ से आज़ादी दिलाना नहीं था?”

हालांकि ABP न्यूज़ के शो में शेहला अपने पिता द्वारा पूछे गए सवालों के जबाब देने में असहज महसूस कर रही थी। और जब उनके पिता अब्दुल रशीद शोरा ने पूछा कि जब वो दिल्ली में पढ़ाई पूरी करने के लिए पहली बार जम्मू कश्मीर से बाहर गईं और जालंधर गईं, तो किसके साथ गई थी? शेहला रशीद ने इसका जवाब देने से इनकार कर दिया। इसके बाद उन्होंने कहा कि उन्हें कोई डिबेट नहीं करनी है और कोर्ट में मामला सुलझाया जाएगा। उन्होंने मुद्दों से ध्यान भटका कर कोर्ट की बातें करनी शुरू कर दी।