Home > राष्ट्रीय > दलजीत-कंगना घमासान पर बोले सुशांत सिन्हा “वेल डन कंगना” और दलजीत के लिये कही ये बात

दलजीत-कंगना घमासान पर बोले सुशांत सिन्हा “वेल डन कंगना” और दलजीत के लिये कही ये बात

New Delhi: कृषि बिल के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार अपनी प्रतिक्रिया देती आ रही है लेकिन इसी बीच इस मुद्दे पर उनकी कई सितारों के साथ बहस भी हो रही है। अब किसानों के मुद्दे पर कंगना रनौत और पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर पर कोल्ड वॉर छिड़ी हुई है। दोनों सितारे एक दूसरे को भला-बुरा कहने में कोई परहेज नही किये।

दरअसल, कंगना ने हाल ही में किसानों के प्रदर्शन में शामिल बुजुर्ग महिला को लेकर ट्वीट किया, जिस पर दिलजीत दोसांझ ने उन्हें नसीहत दी कि इतना अंधा नहीं होना चाहिए।

दिलजीत दोसांझ के इसी ट्वीट पर कंगना रनौत बुरी तरह भड़क गईं। और ट्वीट किया: “ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए लिए प्रदर्शन कर रही थी, वही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के एमएसपी के लिए भी प्रदर्शन करती हुई दिखी। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं। क्‍या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने? इसे तुरंत खत्‍म करो.” कंगना रनौत ने इस तरह दिलजीत दोसांझ को करण जौहर का पालतू करार दिया।

दिलजीत दोसांझ ने इसके जवाब में लिखा: “तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की तू उन सबकी पालतू है…? फिर तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिकों की…? ये बॉलीवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं… झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और इमोशन से खेलना आप अच्छे से जानती हो.”

कंगना-दलजीत घमासान पर राजनेता से लेकर पत्रकार तक सभी ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी और अपने विचार व्यक्त किये। इसी कड़ी में सुशांत सिंह ने भी प्रतिक्रिया देते हुए ट्विट्टर पर लिखा, “दिलजीत के बिन सिर पैर के ट्वीट्स पर उछल उछल कर ताली मारते लबड़धोधो की संख्या देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कंगना रनौत ने अकेले कितनों की सुलगा रखी है। वेल डन कंगना”

इनदोनो में मचे घमासान पर एक बात कहनी बनती है। दलजीत को कंगना ने मुंह तोड़ जवाब देकर उनकी हेकड़ी निकाल दिया। अब दलजीत के सपोर्ट में कई सितारे कूद पड़े हैं।लेकिन क्या सिर्फ कूदने से शेरनी को काबू किया जा सकता हैं…? दलजीत सपोर्टर एक बार राउत और उद्घव से सलाह क्यो नहीं ले लेते..? जो कंगना के पंजे से घायल अपना जख्म सूखा रहे है।