Home > राष्ट्रीय > कोर्ट के फैसले पर बोली स्वरा भास्कर “बाबरी मस्जिद ख़ुद ही गिर गया था” मिला मुहतोड़ जबाब

कोर्ट के फैसले पर बोली स्वरा भास्कर “बाबरी मस्जिद ख़ुद ही गिर गया था” मिला मुहतोड़ जबाब


नई दिल्ली: बाबरी मस्जिद पर आज फैसला आने के बाद नेता से लेकर सेलेब्रिटीज़ तक सभी ने अपनी प्रतिक्रिया दी। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वर भास्कर भी बाबरी विध्वंस फैसले पर एक ट्वीट किया जिसके बाद लोगो ने स्वरा भास्कर को खरी-खोटी सुना दी। आपको बता दे बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो हर मुद्द पर खुलकर अपनी बात रखती हैं। कई बार इस वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जाता है और स्वरा के साथ इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ।

स्वरा बीते कई दिनों से देश में चल रहे तमाम मुद्दों पर अपनी बात रख रही हैं, कभी ट्वीट के जरिए तो कभी किसी इंटरव्यू में एक्ट्रेस खुलकर बोलती रही हैं। अब एक्ट्रेस ने अयोध्या विध्वंस केस पर आज आए फैसले को लेकर कटाक्ष किया है। स्वरा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने इस केस के फैसले पर तंज कसते हुए लिखा है, “बाबरी मस्जिद ख़ुद ही गिर गया था”। इसके साथ एक्ट्रेस ने हाथ जोड़ने वाली तीन इमोजी बनाई हैं।

स्वरा के इस ट्वीट के साथ ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्हें करार जबाब दिया। नेहा चौधरी नाम की यूजर ने स्वर का मजाक उड़ाते हुए लिखा “दिवारे कमजोर थी हिंदुओं ने हुंकार भरी और गिर गयी। 😂
@ReallySwara उंगली करने से नहीं गिरी। 😂😂”

तो वही एक दूसरे अंकित सिंह नाम की यूजर ने लिखा “गिर गई मूर्ख वामपंथी
उँगली करने में माहिर
बाबरी मस्जिद उसी प्रकार ख़ुद ही गिर गया था जिस प्रकार सारे मंदिर ख़ुद ही गिरकर मस्जिद बन गए थे।
उसी प्रकार वामपंथ भी देश मे दिन प्रतिदिन नीचे गिर रहा है।”

देखिये और भी कुछ जबरदस्त जबाब