Home > राष्ट्रीय > उदयपुर घटना पर ट्रोल किए जाने पर स्वरा भास्कर दिया जवाब, बोलीं- पहले जाकर पढ़ लो जाहिलों…

उदयपुर घटना पर ट्रोल किए जाने पर स्वरा भास्कर दिया जवाब, बोलीं- पहले जाकर पढ़ लो जाहिलों…

उदयपुर घटना को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. सोशल मीडिया पर उदयपुर हत्याकांड (Udaipur Murder Case) की वजह लोगों का जनाक्रोश भी देखने को मिल रहा है. ऐसे में इस मामले पर अपना बयान देने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को लोग काफी ट्रोल कर रहे हैं. इस बीच इन ट्रोलर को करारा जबाव देते हुए हाल ही में स्वरा भास्कर ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

गौरतलब है कि स्वरा भास्कर ने उदयपुर घटना पर लोगों की ओर से मिल रही आलोचना पर अपना रिएक्शन दिया है. जिसके तहत स्वरा भास्कर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि मेरी टाइम लाइन पर कुछ लोगों की तरफ से उदयपुर में हुई निर्मम हत्या के मामले पर मेरी सप्ष्ट निंदा को पिन किया गया है. कुछ घृणित प्रजातियों के लोग की ओर से मुझ से पूछा जा रहा है कि की मैंने इस घटना पर क्या गलत बोला है. जाकर पहले जाकर पढ़ लो. बता दें कि स्वरा भास्कर शुरुआत से इस मामले को लेकर अपनी राय रखती आ रही हैं.

देखिए स्वरा भास्कर का ट्वीट-

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के इस तरह भड़कने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है. जिसके आधार पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि अगर आप में हिम्मत है तो जमीनी स्तर पर आकर सकारात्मकता का भाव दिखाएं. इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा है कि आप ऐसे ट्विटर पर अपना ज्ञान न दें और दूसरे लोगों को भटकाने का काम तो बिल्कुल भी न करें.