Home > राष्ट्रीय > एंकर ने पूछा- अखिलेश ने मौर्य समाज के लिए क्या किया है? स्वामी प्रसाद बोले “किसी समाज के लिए कुछ नही किया..

एंकर ने पूछा- अखिलेश ने मौर्य समाज के लिए क्या किया है? स्वामी प्रसाद बोले “किसी समाज के लिए कुछ नही किया..

स्वामी प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली. इस मौके पर अखिलेश के साथ मंच पर होने के दौरान मौर्य ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. इतना ही नहीं उन्होंने सीएम योगी पर भी निशाना साधा और कहा कि बीजेपी ने 2017 में पहले उनको (मौर्य) सीएम बनाने की हवा उड़ाई थी, लेकिन फिर धोखा दे दिया.

समाजवादी पार्टी जॉइन करने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य टाइम्स नाउ नवभारत न्यूज़ चैनल पर शक्रवार शाम एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा बोल दिया कि सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल चैनल के एंकर सुशांत सिंह ने उनसे सवाल पूछा कि “अच्छा आप बताइए कि अखिलेश यादव ने मौर्य समाज के लिए क्या किया?”

सुशांत के सवाल पर जवाब देते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य तो अपने गढ़बंधन के नेता ओपी राजभर से भी एक कदम आगे निकल गए। उन्होंने जवाब देते हुए बोला कि “अखिलेश ने किसी समाज के लिए कुछ नही किया।” देखिए ये वीडियो जिसे सुशांत सिंह ने अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर किया है।

इससे पहले आज समाजवादी पार्टी जॉइन करते समय स्वामी ने मंच से बोला कि बीजेपी 80-20 (वोट शेयर) का नारा देती है. मैं कहता हूं कि 80-20 नहीं अब 15-85 फीसदी होगा. 85 फीसदी हमारा है, 15 में भी बंटवारा है.

मौर्य ने कहा कि मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठकर योगी पाप करते हैं और हिंदुओं की दुहाई देते हैं. उन्होंने कहा कि क्या आपकी नजर में कुछ बड़ी जाति के लोग ही हिंदू हैं, वही 10 से 5 प्रतिशत. फिर तो आपका बिस्तर पैक होना तय है. वह बोले कि अब सब एक साथ खड़े होंगे आज जिन 10 प्रतिशत को आप हिंदू मानते हो, उनमें भी बंटवारा होगा क्योंकि उसमे भी कुछ समाजवादी और अंबेडकरवादी हैं.