Home > राष्ट्रीय > किसान आंदोलन के बीच Twitter पर भिड़े पंजाब और हरियाणा के CM, जानें किसने क्या कहा..

किसान आंदोलन के बीच Twitter पर भिड़े पंजाब और हरियाणा के CM, जानें किसने क्या कहा..

नई दिल्ली: नए कृषि कानूनों (Agriculture Law) के खिलाफ पंजाब-हरियाणा के किसानों का प्रदर्शन (Farmers protest) लगातर जारी है और कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर दिल्ली मार्च कर रहे हैं. ये आंदोलन काफी बड़ा होता नजर आरहा है। हालांकि इस बीच किसानों को हरियाणा में ही रोकने की पूरी कोशिश की जा रही है. इसके लिए दिल्ली की सीमाओं पर भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amrinder Singh) और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई है. दोनों ने एक दूसरे को आड़े हाथों के लिया .

अमरिंदर सिंह ने जताई कड़ी आपत्ति
हरियाणा में किसानों को रोके जाने की कार्रवाई से सीएम अमरिंदर सिंह (Captain Amrinder Singh) खासा नाराज हो गए और उन्होंने ट्वीट कर हरियाणा पुलिस कार्रवाई पर कड़ी आपत्ति जताई और कहा कि किसानों के खिलाफ बल प्रयोग करना पूरी तरह अलोकतांत्रिक और असंवैधानिक है.

इसके बाद तो सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने अमरिंदर सिंह के ट्वीट के बाद अपने ट्वीट्स की बौछार कर दी और ये तक कह डाला कि अगर एमएसपी (MSP) पर कोई परेशानी होगी तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा. इसलिए कृपया निर्दोष किसानों को उकसाना बंद करें.