Home > राष्ट्रीय > रोहित सरदाना के निधन पर कांग्रेस नेता ने लिखा कुछ ऐसा, यूजर बोले- ‘अब तो नफरत छोड़ दो, वो जीवित नही है!

रोहित सरदाना के निधन पर कांग्रेस नेता ने लिखा कुछ ऐसा, यूजर बोले- ‘अब तो नफरत छोड़ दो, वो जीवित नही है!

नई दिल्ली: 30 अप्रैल, शुक्रवार को आजतक न्यूज चैनल के मशहूर एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया। शुक्रवार सुबह को रोहित सरदाना की मौत हार्ट अटैक आने की वजह से हो गई। 24 अप्रैल को 42 वर्षीय सरदाना की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी थी। इसके छह दिन बाद ही उनकी मृत्यु हो गई। रोहित सरदाना के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहित कई दिग्गज नेताओं और मीडिया संस्थानों ने शोक व्यक्त किया।

इसी बीच कांग्रेस नेता और पूर्व लोकसभा सांसद डॉ उदित राज ने पत्रकार रोहित सरदाना को श्रद्धांजलि देते हुए कुछ ऐसा लिख दिया जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी जमकर किरकिरी ही रही है। यूजर्स बोल रहे है कि कम से कम एक दिन तो रुक जाते किसी के आकस्मिक निधन पर इस तरह की टिप्पणी करना ये आपकी नीच मानसिकता है।

दरअसल कांग्रेस नेता उदित राज ने मशहूर पत्रकार रोहित सरदाना के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, “पत्रकार रोहित सरदाना नही रहे, श्रद्धांजलि। एक दिन सबको दुनिया से जाना है। सरदाना सरकार से नही विपक्ष से पूछते थे।सबक अन्य पत्रकारों के लिए तुम भी अमर नही हो,हो सके तो सरकार से पूछो कि 1 साल में क्या किया? एग्जिट पोल बंद करो।इतने से भी लाखों -करोड़ों की जिंदगी बच जाएगी।”

उदित राज के इस ट्वीट के बाद अब उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। बीजेपी नेता संबित पात्रा ने उन्हें आड़े हाथ लेते हुए कहा, ‘एक दिन तो इंतज़ार कर लेते उदित जी …अभी चिता भी नहीं जली और आप इस प्रकार की बातें? मृत्यु के बाद तो सम्मान देना सीखें दिवंगत आत्मा को …आत्मा तो सास्वत है।’

ये भी पढ़े: ‘दंगल’ का उस्ताद सदा के लिए खामोश! AajTak पर खबर सुनाते-सुनाते रोने लगीं साथी एंकर्स

उदित राज की इस टिप्पणी पर जवाब देते हुए डॉ पवन सिंह नाम के यूजर ने लिखा, “इतनी नकारात्मकता कहाँ से लाये जनाब। आप भी ज़हर ही उगलते रहे। ना कोई विचार ना धारा, ना किसी पार्टी के प्रति निष्ठा। इसीलिये आपको कोई पसंद नही करता। सुधरो भाई। #रोहित_सरदाना के लिये तो फिर भी लाखों खड़े हुए , आपके लिए तो कोई मित्र भी ना आना। अब वो जीवित नहीं हैं अब छोड़िए नफ़रतें।”

बात दे, अपने निधन से एक दिन पहले तक भी वह लोगों की मदद करने के लिए आतुर थे। रोहित ट्विटर पर कोरोना पीड़ितो के इलाज के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शन, ऑक्सीजन, बेड की व्यवस्था के लिए लगातार ट्वीट कर रहे थे। साथ ही वह लोगों से प्लाज्मा डोनेट करने की अपील कर रहे थे।