Saturday, March 28, 2020
Home > India > आखिर क्यों हो रहा है तापसी पन्नू की फिल्म का विरोध, Twitter पर ट्रेंड हुआ #BoycottThappad

आखिर क्यों हो रहा है तापसी पन्नू की फिल्म का विरोध, Twitter पर ट्रेंड हुआ #BoycottThappad

मुंबई. एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) इस बार लेकर आए हैं फिल्म ‘थप्पड़’ (Thappad). ये फिल्म एक ऐसी मामूली महिला की कहानी कहती है जो पति से ‘सिर्फ एक थप्पड़’ बर्दाश्त करना नहीं चाहती. ये फिल्म एक थप्पड़ के जरिए इस समाज और उसकी घिसी-पिटी सोच पर सीधा वार करती है.

जहां एक तरफ शानदार एक्टर्स और जबरदस्त राइटिंग से लैस इस फिल्म को लोग पसंद कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर #BoycottThappad हैशटैग के जरिए इसका जमकर विरोध भी हो रहा है. ये विरोध फिल्म की किसी बात से जुड़ा नहीं है बल्कि अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू को लेकर है.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि तापसी पन्नू की ‘थप्पड़’ आज रिलीज हुई है. वहीं रिलीज से पहले ही रात को ट्विटर पर #BoycottThappad ट्रेंड करता नजर आ रहा था. इसकी वजह है मुंबई में हुई एक एंटी-सीएए रैली में तापसी की भागीदारी. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले मुंबई के कार्टर रोड पर नागरिकता संसोधन अधिनियम का विरोध करने वाली रैली हुई थी. इस रैली में अनुराग कश्यप, दीया मिर्जा समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे. इन्हीं में तापसी भी मौजूद थीं. कुछ लोगों ने इसी बात को लेकर तापसी की फिल्म का विरोध करने का फैसला किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *