Home > राजनीति > AAP नेता राघव चड्डा बोले, ‘इन्हें कंगना की चिंता है, किसान की नहीं’, यूजर्स ने लंका लगा दी।

AAP नेता राघव चड्डा बोले, ‘इन्हें कंगना की चिंता है, किसान की नहीं’, यूजर्स ने लंका लगा दी।

रविवार को राज्यसभा में कृषि विधेयक पास होने के साथ ही अब यह पूरे देश मे लागू हो जाएगा। राज्यसभा में इस बिल पर चर्चा के दौरान जमकर हंगामा हुआ था जिसमे आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह अगुआ थे। हंगामा करने वाले आठ सांसदों पर सभापति वेंकैया नायडू ने बड़ी कार्रवाई की और अमर्यादित व्यवहार के लिए उन्हे पूरे सत्र के लिए निलंबित कर दिया।

आम आदमी पार्टी का अस्तित्व भले ही एक महानगर में सीमित हो लेकिन ये हर मुद्दें पर अपनी तांग जरूर आदते है। संजय सिंह के निलंबन के बाद से ही आम आदमी पार्टी बौखला गई है और उनके नेता किसान बिल को किसान विरोधी बताने में कोई कसर बाकी नही छोड़ रहे है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट करके इसे किसान विरोधी बताया था।

अब एक बार फिर आप के बड़े नेता और प्रवक्ता राघव चड्डा ने किसान बिल पर निशाना साधा है और इसे किसान विरोधी करार दिया है। राघव ने अपने ट्वीट में तंज कसते हुए लिखा कि ” इनको कंगना की चिंता है, किसानों की नही” अब इनकी बौखलाहट आप इसी से देख सकते है कि किसानों के मुद्दों में भी एक महिला अभिनेत्री को घसीट रहे है।

राघव चड्डा के इस ट्वीट पर लोगो ने बहुत मजेदार रिप्लाई किये। एक यूज़र ने लिखा “पर ऐसा कौन से संविधान में लिखा है कि अगर आपको किसानों की चिंता है तो फिर महिलाओं की चिंता करना छ़ोड़ दीजिए?
अगर सरकार किसानों की आय बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है
तो फिर
महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान बढ़ाने के लिए भी प्रतिबद्ध है, बाकी आप राजनीतिक गुंडागर्दी जारी रखिए।
??

एक अन्य यूज़र ने लिखा “

आपियों की किसान चिंता पूरा देश देख चुका है जब अपनी स्वार्थ सिद्धि के लिए स्व गजेंद्र सिंह की बलि चढा कर हत्या कर दी गई थी।
इस तरह की किसानों की चिंता अपने पास रखें।